नरेश अग्रवाल के विवादित बयान पर जया बच्चन ने तोड़ी चुप्पी, दिया मुंहतोड़ जवाब

By पल्लवी कुमारी | Published: March 13, 2018 04:43 PM2018-03-13T16:43:15+5:302018-03-13T16:45:39+5:30

नरेश अग्रवाल ने कहा था कि जया बच्चन' फिल्मों में नाचने वाली हैं।' इस विवादित बयान के बाद नरेश अग्रवाल चर्चा में बने हुए हैं। 

Rajya Sabha candidate jaya bachchan reply i am a stubborn lady to BJP leader Naresh Agarwal comment | नरेश अग्रवाल के विवादित बयान पर जया बच्चन ने तोड़ी चुप्पी, दिया मुंहतोड़ जवाब

नरेश अग्रवाल के विवादित बयान पर जया बच्चन ने तोड़ी चुप्पी, दिया मुंहतोड़ जवाब

नई दिल्ली, 13 मार्च; समाजवादी पार्टी ( सपा) की ओर से राज्यसभा की टिकट जया बच्चन को दी गई है। इस बात से नाराज चल रहे सपा महासचिव और राज्यसभा सदस्य नरेश अग्रवाल सपा को छोड़ बीजेपी में शामिल हो गए हैं। पार्टी में शामिल होने के बाद ही नरेश अग्रवाल ने सपा से राज्यसभा में शामिल हुई जया बच्चन को लेकर विवादित बयान दिया। नरेश अग्रवाल ने कहा था कि जया बच्चन' फिल्मों में नाचने वाली हैं।' इस विवादित बयान के बाद नरेश अग्रवाल चर्चा में बने हुए हैं। 

जया बच्चन ने नरेश अग्रवाल पर पलटवार करते हुए मुंहतोड़ जवाब दिया। न्यूज एजेंसी एएनआई को जया ने कहा, मैं एक जिद्दी औरत हूं, मुझे ऐसी बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता। मैं इसका जवाब देना जरूरी नहीं समझती हूं।



हालांकि विवाद बढ़ने के बाद नरेश अग्रवाल ने भी सफाई दी है। उन्होंने बयान पर खेद जताते हुए कहा है, मेरी किसी बात से ठेस पहुंची हो तो मैं खेद प्रक्रट करता हूं। इसके बाद संवाददाताओं ने टिप्पणी पर खेद जताने के को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि क्या आप खेद शब्द का मतलब समझते हैं? हालांकि उन्होंने इस टिप्पणी को लेकर माफी नहीं मांगी है।

यह भी पढ़ें- पीएम मोदी 'तेली', तो 'रम' में श्रीराम, बीजेपी में शामिल होने वाले नरेश अग्रवाल के ये हैं विवादित बयान 
गौरतलब है कि नरेश अग्रवाल ने अपने बयान में कहा था कि समाजवादी पार्टी ने सिर्फ फिल्मों में नाचने वाली की वजह से जया को राज्यसभा का टिकट दिया है। फिल्म में काम करने वाली से मेरी हैसियत देखी गई है। उनके नाम पर मेरा टिकट काटा गया है। मैं इसको बिल्कुल भी उचित नहीं समझता हूं। सबसे हैरानी की बात तो यह है कि जिस वक्त नरेश ने यह बयान दे रहे थे, वहां केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल और बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा वहां मौजूद थे। 


यह भी पढ़ें- नरेश अग्रवाल के बयान पर जया के साथ हुईं बीजेपी महिला सांसद, कहा- महिलाओं के सम्मान के लिए हम पार्टी नहीं देखेंगे
हालांकि नरेश अग्रवाल के इस बयान के बाद बीजेपी महिला नेताओं ने  विदेश मंत्री  सुषमा स्वराज से लेकर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने इसकी कड़ी निंदा की है। इसके अलावा बीजेपी ने भी नेरश अग्रवाल को नसीहत दी है कि अगर वह पार्टी में नेता रहना चाहते हैं तो पार्टी की गाइडलाइन को फॉलो करना ना भूलें।

Web Title: Rajya Sabha candidate jaya bachchan reply i am a stubborn lady to BJP leader Naresh Agarwal comment

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे