Rajnath Singh spoke to former Navy officer injured in the assault by Shiv Sena workers, said - no such incident is accepted | राजनाथ सिंह ने शिवसेना कार्यकर्ताओं द्वारा मारपीट में जख्मी हुए नौसेना के पूर्व अफसर से की बात, कहा- ऐसी घटना स्वीकार नहीं
राजनाथ सिंह (फाइल फोटो)

Highlightsनौसेना के पूर्व अधिकारी मदन शर्मा पर हमले के केस में गिरफ्तार सभी आरोपियों को जमानत मिल गईघटना के बारे में मदन शर्मा ने कहा कि मैसेज को फॉरवर्ड करने के बाद मुझे धमकी भरे फोन कॉल भी आए।रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि इस तरह की घटना को किसी भी तरह से स्वीकार नहीं किया जाएगा।

नई दिल्ली:महाराष्ट्र में कुछ असमाजिक तत्वों ने उद्धव ठाकरे से जुड़े एक कार्टून को शेयर करने के बाद पूर्व नौसेना के अफसर को न सिर्फ धमकी दी, बल्कि उनके साथ मारपीट भी की। इसके बाद मामला सामने आते ही देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने नौसेना के पूर्व अफसर से फोन पर बात कर उनका हाल जाना।

राजनाथ सिंह ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि नौसेना के पूर्व अधिकारी मदन शर्मा से बात कर उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी प्राप्त की है। मुंबई में मदन शर्मा पर कुछ गुंडो ने हमला किया था। 

इसके साथ ही राजनाथ सिंह ने लिखा कि पूर्व सैनिक पर इस तरह का हमला अत्यंत खेदजनक है और इसे स्वीकार नहीं किया जाएगा। मैं उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं। 

इस मामले में एलजेपी नेता चिराग पासवान ने ये कहा-

बता दें कि एक स्केच फॉरवर्ड करने के बाद शिवसेना कार्यकर्ताओं द्वारा एक रिटायर नेवी ऑफिसर को पीटने के मामले पर लोजपा नेता चिराग पासवान ने कहा कि आज सहनशीलता इतनी कम हो गई है कि 1 स्केच को फॉरवर्ड करने पर रिटायर्ड नेवी ऑफिसर को पीटा गया है।

उन्होंने कहा कि यह सोचने वाली बात है कि जिन्होंने उन्हें मारा (शिवसेना कार्यकर्ता) उनके संस्थापक स्व. बाला साहब ठाकरे जी खुद अच्छा स्केच बनाते थे। चिराग पासवान ने कहा कि यह बेहद चिंता की बात है कि जिन्होंने पीटा उन्हें कुछ घंटों में ही जमानत मिल गई।  

रिटायर्ड नेवी ऑफिसर को मारपीट मामले आरोपियों को मिली जमानत-

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में नौसेना के पूर्व अधिकारी मदन शर्मा पर हमले के केस में गिरफ्तार सभी आरोपियों को जमानत मिल गई है। सभी आरोपियों को 5 हजार रुपये के मुचलके पर जमानत मिली है। कोरोना महामारी के दिशानिर्देशों को ध्यान में रखते हुए यह जमानत दी गई है।

बता दें कि नौसेना के पूर्व अधिकारी मदन शर्मा पर हमले के केस में अब तक छह लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं। लेकिन मदन शर्मा के परिजन इस गिरफ्तारी से संतुष्ट नहीं थे। गिरफ्तार किए गए लोगों में एक शिवसेना का शाखा प्रमुख कमलेश कदम भी है।

जानें क्या है पूरा मामला?

मालूम हो कि महाराष्ट्र में शुक्रवार को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर बने एक कार्टून को वाट्सऐप पर साझा करने पर शिवसेना कार्यकर्ताओं ने एक सेवानिवृत्त नौसेना अधिकारी मदन शर्मा (65) से मारपीट की। यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। घटना के बारे में मदन शर्मा ने कहा कि मैसेज को फॉरवर्ड करने के बाद मुझे धमकी भरे फोन कॉल आए।

उसके बाद शुक्रवार को 8-10 लोगों ने मुझ पर हमला किया। मदन शर्मा ने कांदिवली के समता नगर पुलिस स्टेशन में  शिवसेना के कमलेश कदम और उनके 8 से 10 साथियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने कहा कि इस संबंध में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। 

 इस घटना पर विरोध करते हुए बीजीपी विधायक अतुल भातखलकर ने कहा कि ऐसा करने वालों पर कड़ी कार्यवाही होनी चाहिए। इस पूरे मामले को लेकर महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने भी घटना पर ट्विटर के जरिए विरोध प्रकट किया है।

Web Title: Rajnath Singh spoke to former Navy officer injured in the assault by Shiv Sena workers, said - no such incident is accepted
राजनीति से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे