Rajasthan Transfer six IAS 22 RAS officers Vishram Meena Collector Barmer | Rajasthan ki khabar: छह आईएएस, 22 आरएएस अधिकारियों के तबादले, विश्राम मीणा को बाड़मेर का कलेक्टर बनाया गया
तीन आईएएस अधिकारियों को अतिरिक्त प्रभार दिया गया है। (file photo)

Highlightsनन्नूमल पहाड़िया को सवाईमाधोपुर और विश्राम मीणा को बाड़मेर का कलेक्टर बनाया गया है। बाड़मेर कलेक्टर अंशदीप को सामाजिक न्याय व अधिकारिता विभाग में निदेशक के पद पर लगाया है।

जयपुरः राजस्थान सरकार ने भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) के छह अधिकारियों और राजस्थान प्रशासनिक सेवा (आरएएस) के 22 अधिकारियों का तबादला कर दिया।

कार्मिक विभाग की ओर से देर रात जारी आदेशानुसार, राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम (रोडवेज) के अध्यक्ष रविशंकर श्रीवास्तव को विभागीय जांच का आयुक्त बनाया गया है वहीं रोडवेज के प्रबंध निदेशक नवीन जैन को श्रीवास्तव के स्थान पर रोडवेज का अध्यक्ष व प्रबंध निदेशक बनाया गया है।

नन्नूमल पहाड़िया को सवाईमाधोपुर और विश्राम मीणा को बाड़मेर का कलेक्टर बनाया गया है। बाड़मेर कलेक्टर अंशदीप को सामाजिक न्याय व अधिकारिता विभाग में निदेशक के पद पर लगाया है। वहीं, गवांडे प्रदीप केशवराय को अतिरिक्त मिशन निदेशक, राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन एवं निदेशक (आईईसी) एवं अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी राष्ट्रीय स्वास्थ्य बीमा एजेंसी के पद पर लगाया गया है।

तीन आईएएस अधिकारियों को अतिरिक्त प्रभार दिया गया है। जयपुर मेट्रो रेल कॉरपोरेशन लिमिटेड के अध्यक्ष डॉ समित शर्मा को शासन सचिव गृह विभाग द्वितीय, कॉलेज शिक्षा आयुक्त प्रदीप कुमार बोरड को खाद्य व नागरिक आपूर्ति निगम, वाणिज्य कर आयुक्त डॉ प्रीतम बी यशवंत को राजस्थान चिकित्सा सेवा निगम के प्रबंध निदेशक का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है।

विभाग ने 22 राजस्थान प्रशासिनक सेवा के अधिकारियों के भी तबादले किये हैं। 10 अधिकारियों की सेवाएं अस्थाई रूप से अग्रिम आदेश तक भीलवाड़ा और झुंझुनूं जिला कलेक्टर को सौंपी हैं। 

Web Title: Rajasthan Transfer six IAS 22 RAS officers Vishram Meena Collector Barmer
राजनीति से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे