राजस्थान सियासी ड्रामे पर वसुंधरा राजे ने तोड़ी चुप्पी, कहा- कांग्रेस के कलह का नुकसान जनता को उठाना पड़ रहा

By धीरज पाल | Published: July 18, 2020 04:06 PM2020-07-18T16:06:20+5:302020-07-18T16:33:25+5:30

राजस्थान सियासी ड्रामे के बीच पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। वसुंधरा राजे ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि कांग्रेस के आंतरिक कलह का नुकसान आज राजस्थान की जनता को उठाना पड़ रहा है।

rajasthan political crisis vasundhara raje says public is suffering the loss of congress's discord | राजस्थान सियासी ड्रामे पर वसुंधरा राजे ने तोड़ी चुप्पी, कहा- कांग्रेस के कलह का नुकसान जनता को उठाना पड़ रहा

राजस्थान में जारी सियासत उथल-पुथल के बीच वसुंधरा राजे ने पहली बार चुप्पी तोड़ी है।

राजस्थान में जारी राजनीतिक सियासत के बीच आखिरकार पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने आज चुप्पी तोड़ दी है। राजस्थान सियासी ड्रामे के बीच राजे ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। वसुंधरा राजे ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि कांग्रेस के आंतरिक कलह का नुकसान आज राजस्थान की जनता को उठाना पड़ रहा है। ऐसे समय में जब हमारे प्रदेश में कोरोना से 500 से अधिक मौतें हो चुकी है और  रीब 28 हजार लोग कोरोना पॉजिटिव हैं। 

वसुंधरा राजे ने कई प्वाइंट सामने रखें उन्होंने कहा कि ऐसे में जब टिड़्डी हमारे किसानों के खेतों प लगातार हमले कर रही हैं.. ऐसे समय में जब हमारी महिलाओं के खिलाफ अपराध ने सीमाएं लांघ दी है.. ऐसे समय में जब प्रदेश भर में बिजली समस्या चरम पर है और ये केलव मैं कुछ ही समस्यां बता रही हुं। 

वसंधरा राजे यहीं नहीं रुकीं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस, भाजपा और भाजपा नेतृत्व पर दोष लगाने का प्रयास कर रही है।  सरकार के लिए सिर्फ और सिर्फ जनता का हित सर्वोपरि होना चाहिए। कभी तो जनात के बारे में सोचिए!


 उल्लेखनीय है कि कांग्रेस ने एक ऑडियो टेप का हवाला देते हुए केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत को गिरफ्तार करने की मांग की है और आरोप लगाया है कि वे पार्टी के बागी विधायक भंवरलाल शर्मा के साथ मिलकर अशोक गहलोत सरकार को गिराने की साजिश में शामिल हैं। हालांकि शेखावत ने कहा है कि ऑडियो में उनकी आवाज नहीं है और वे किसी भी जांच के लिए तैयार हैं। शर्मा और भाजपा ने इस ऑडियो को फर्जी बताया है। 

वहीं, गोविंद सिंह डोटासरा शनिवार को राजस्थान कांग्रेस के नए अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार प्रेस को संबोधित करने सामने आए। राजस्थान कांग्रेस ने हरियाणा की बीजेपी सरकार पर एसओजी (SOG) को अपना काम करने से रोकने का आरोप लगाया है। गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि राजस्थान की SOG पुलिस को हरियाणा की भाजपा सरकार की पुलिस के द्वारा रोका गया।

गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा, "अगर भाजपा कांग्रेस विधायकों की खरीद-फरोख्त में शामिल नहीं है तो हरियाणा रिजॉर्ट में भाजपा की सरकार के द्वारा हरियाणा पुलिस लगाकर SOG को क्यों रोका गया?" उन्होंने आगे कहा, "राजस्थान की SOG पुलिस को हरियाणा की भाजपा सरकार की पुलिस के द्वारा रोका गया और जब तक रोके रखा जब तक वहां पर ठहरे हुए विधायकों को वहां से चोर रास्ते से दूसरी जगह शिफ्ट नहीं कर दिया गया। ये संविधान और कानून के खिलाफ है।"

Web Title: rajasthan political crisis vasundhara raje says public is suffering the loss of congress's discord

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे