राजस्थान चुनाव से पहले अमित शाह को टेकने पड़े वसुंधरा राजे के सामने घुटने: सचिन पायलट

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: September 24, 2018 09:20 PM2018-09-24T21:20:52+5:302018-09-24T21:20:52+5:30

सचिन पायलट ने कहा कि अप्रैल में अशोक परनामी के इस्तीफे के बाद भाजपा लंबे समय तक नया प्रदेशाध्यक्ष नियुक्त नहीं कर पायी और पार्टी आलाकमान को अंतत: मुख्यमंत्री के सामने घुटने टेकने पड़े और उनकी पसंद को मानना पड़ा।

rajasthan election 2018 congress sachin pilot said amit shah bent his knees before vasundhara raje | राजस्थान चुनाव से पहले अमित शाह को टेकने पड़े वसुंधरा राजे के सामने घुटने: सचिन पायलट

तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

जयपुर, 24 सितंबर (भाषा) राजस्थान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने सोमवार को कहा कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह एवं मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के बीच 'खिंचाव' स्पष्ट है जो एकसाथ चुनावी रैली नहीं कर रहे हैं।

पायलट ने सिरोही जिले में एक जनसभा में कहा, '‘भाजपा अध्यक्ष राज्य में आ रहे हैं और सभा कर रहे हैं। मुख्यमंत्री भी अपनी (राजस्थान गौरव) यात्रा में बस से जनसभाएं कर रही हैं। वे दोनों एक साथ जनसभाएं नहीं कर रहे जो उनके बीच खिंचाव को दर्शाता है।'’ 

पायलट ने कहा कि अप्रैल में अशोक परनामी के इस्तीफे के बाद भाजपा लंबे समय तक नया प्रदेशाध्यक्ष नियुक्त नहीं कर पायी और पार्टी आलाकमान को अंतत: मुख्यमंत्री के सामने घुटने टेकने पड़े और उनकी पसंद को मानना पड़ा।

पायलट ने कहा कि पिछले चुनावों में जनता ने भाजपा को भारी बहुमत दिया लेकिन राजे जनादेश और जनता की अपेक्षाओं पर खरा नहीं उतरीं।

पायलट ने आरोप लगाया कि राजे ने युवाओं को रोजगार देने के मामले में प्रधानमंत्री को भी भ्रमित किया। 

कांग्रेस नेता ने भरोसा जताया कि राज्य में नयी सरकार कांग्रेस की बनेगी जो युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराएगी तथा बेरोजगार युवाओं को कर्ज व भत्ते की व्यवस्था करेगी।
 

Web Title: rajasthan election 2018 congress sachin pilot said amit shah bent his knees before vasundhara raje

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे