राहुल गांधी ने सरकार पर बोला हमला, कहा-" BJP सरकार में संस्थागत संरचनाओं के टूटने से लोग कानून हाथ में ले रहे हैं"

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 7, 2019 12:43 PM2019-12-07T12:43:08+5:302019-12-07T12:43:56+5:30

राहुल गांधी ने कहा कि सत्ता में बैठे लोग समाज को तोड़ने का काम कर रहे हैं। यही नहीं इस सरकार के दौरान आदिवासियों के खिलाफ अपराध के ग्राफ में भी इजाफा हुआ है। इसके अलावा आपको बता दें कि राहुल गांधी ने आर्म्ड फॉर्सेज फ्लैग डे पर सैनिकों को शुभकामनाएं दी।

Rahul Gandhi, Congress in Sultan Bathery, Kerala: You have seen the increase in violence across the country, lawlessness & atrocities against women. Everyday we read about some woman being raped, molested, thrashed. | राहुल गांधी ने सरकार पर बोला हमला, कहा-" BJP सरकार में संस्थागत संरचनाओं के टूटने से लोग कानून हाथ में ले रहे हैं"

इस सरकार के दौरान आदिवासियों के खिलाफ अपराध के ग्राफ में भी इजाफा हुआ है।

Highlightsराहुल गांधी ने आर्म्ड फॉर्सेज फ्लैग डे केरला में छात्रों के साथ मनाई ।राहुल गांधी ने कहा कि इस सरकार के दौरान आदिवासियों के खिलाफ अपराध के ग्राफ में भी इजाफा हुआ है।

कांग्रेस नेता राहुल गांधीकेरल में आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे हैं। इस कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस नेता ने कहा कि बीजेपी सरकार के इस कार्यकाल के दौरान ​​हमारी संस्थागत संरचनाओं के टूटने की वजह से ही लोग अब कानून को अपने हाथ में ले रहे हैं।

उन्होंने कहा कि ऐसा इसलिए है क्योंकि इस देश को चलाने वाला आदमी ही अब हिंसा की ताकत पर सत्ता चलाने में विश्वास करता है।

इसके अलावा उन्होंने कहा कि सत्ता में बैठे लोग समाज को तोड़ने का काम कर रहे हैं। यही नहीं इस सरकार के दौरान आदिवासियों के खिलाफ अपराध के ग्राफ में भी इजाफा हुआ है। इसके अलावा आपको बता दें कि राहुल गांधी ने आर्म्ड फॉर्सेज फ्लैग डे पर सैनिकों को शुभकामनाएं दी। उन्होंने आर्म्ड फॉर्सेज फ्लैग डे केरला में छात्रों के साथ मनाई ।

English summary :
Rahul Gandhi, Congress in Sultan Bathery, Kerala: You have seen the increase in violence across the country, lawlessness & atrocities against women. Everyday we read about some woman being raped, molested, thrashed.


Web Title: Rahul Gandhi, Congress in Sultan Bathery, Kerala: You have seen the increase in violence across the country, lawlessness & atrocities against women. Everyday we read about some woman being raped, molested, thrashed.

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे