राहुल चार साल का हिसाब मांग रहे हैं, बताएं कांग्रेस ने 50 सालों में क्या किया: अमित शाह

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: April 23, 2018 12:25 AM2018-04-23T00:25:27+5:302018-04-23T00:25:27+5:30

राहुल गांधी मोदी सरकार के चार साल के कामकाज का हिसाब मांग रहे थे, इसके बाद ही अमित शाह ने राहुल पर ही सवाल दाग दिया।

Rahul Gandhi asking for a four-year account, tell what the Congress did in 50 years: Amit Shah | राहुल चार साल का हिसाब मांग रहे हैं, बताएं कांग्रेस ने 50 सालों में क्या किया: अमित शाह

राहुल चार साल का हिसाब मांग रहे हैं, बताएं कांग्रेस ने 50 सालों में क्या किया: अमित शाह

गाजियाबाद , 23 अप्रैल: बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से बीते 50 सालों के कार्यकाल को लेकर हिसाब मंगा है। गौरतलब है कि राहुल मोदी सरकार के चार साल के कामकाज का हिसाब मांग रहे थे, इसके बाद ही अमित शाह ने राहुल पर ही सवाल दाग दिया। उन्होंने पूछा देश जानना चाहता है कि कांग्रेस ने 50 सालों में क्या किया। शाह ने कहा कि उनकी पार्टी के नेतृत्व वाली सरकार की प्राथमिकता देश की सीमाओं को सुरक्षित करना और कतई बर्दाश्त नहीं करने की नीति के तहत आतंकवाद से सख्ती से निपटना है। 

बीजेपी अध्यक्ष यहां एक निजी संस्थान में पार्टी के महिला मोर्चे की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के समापन सत्र को संबोधित कर रहे थे। किसी का नाम लिये बगैर उन्होंने कहा कि जब हमारा 'दुश्मन' उस घटना को भूल गया जिसमें सीमा पर उसकी सेना द्वारा हमारे जवानों का सिर कलम कर दिया गया था तब भारत ने उस घटना का बदला लेने के लिये सर्जिकल स्ट्राइक की। राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि राहुल गांधी पूछते हैं कि मोदी सरकार ने चार सालों में क्या किया ? देश यह जानना चाहता है कि कांग्रेस ने अपने शासन वाले 50 सालों में क्या किया। 

बीजेपी सरकार युवाओं को स्वरोजगार देने के लिये उन्हें कर्ज उपलब्ध करा रही है। उन्होंने कहा कि विपक्षी दल इस पर 'पकौड़ों' की बात करते हुये निशाना साधते हैं। कोई भी काम जिसमें कठिन परिश्रम शामिल हो उसे गरिमापूर्ण माना जाता है। उन्होंने आरोप लगाया कि पूर्ववर्ती सरकार भ्रष्टाचार में डूबी थी। शाह ने कहा कि भारत आने वाले वर्षों में जलवायु परिवर्तन सम्मेलन का नेतृत्व करेगा। 

(भाषा इनपुट के साथ )

Web Title: Rahul Gandhi asking for a four-year account, tell what the Congress did in 50 years: Amit Shah

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे