Priyanka gandhi twitter account start and up mission rally in uttar pradesh | प्रियंका गांधी अपने ट्विटर अकांउट पर राहुल गांधी सहित इन 6 लोगों को करती हैं फॉलो
प्रियंका गांधी का यह पहला ऑफिशियल अकाउंट है। (Photo Credit: Twitter)

Highlightsप्रियंका गांधी ने सोमवार को यूपी मिशन का आगाज कर दिया है।ट्विटर अकाउंट बनने के कुछ ही मिनट बाद ही प्रियंका गाधी के फॉलोअर्स की संख्या 30 हजार के ऊपर पहुंच गई थी।लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर प्रियंका को चुनावी मैदान में उतारा गया है।

उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ में सोमवार को यूपी मिशन का आगाज करने के बाद प्रियंका गांधी ने ट्विटर पर भी एंट्री कर ली है। सोमवार को उनका ऑफिशियली ट्वीटर अकाउंट बन चुका है। इस अकाउंट में सबसे पहले प्रियंका ने 6 लोगों को फॉलो किया है। इन 6 लोगों में राहुल गांधी, ज्योतिरादित्य सिंधिया, रणदीप सिंह सुरजेवाला, अहमद पटेल, अशोक गहलोत और सचिन पायलट शामिल हैं। साथ ही उन्होंने कांग्रेस का ऑफिशियल पेज भी फॉलो किया है।


कुछ ही मिनट में 30 हजार से ऊपर पहुंचे फॉलोअर्स

ट्विटर अकाउंट बनने के कुछ ही मिनट बाद उनके फॉलोअर्स की संख्या 30 हजार के ऊपर पहुंच गई थी। अब यह संख्या बढ़ चुकी है। प्रियंका को पूर्वी उप्र का और ज्योतिरादित्य सिंधिया को पश्चिमी उप्र का प्रभारी कांग्रेस महासचिव नियुक्त किए जाने के बाद सोमवार को राज्य की उनकी यह पहली यात्रा है। उनके साथ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी हैं।

लोकसभा चुनाव 2019 को मद्देनजर रखते हुए लिया फैसला

पिछले महीने नयी नियुक्तियों की घोषणा होने के बाद ये लोग इस अहम राज्य का दौरा कर रहे हैं। बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 को मद्देनजर रखते हुए कांग्रेस ने बड़ा फैसला करते हुए प्रियंका गांधी को पूर्वी उत्तर प्रदेश की महासचिव बनाया गया है। प्रियंका गांधी को लंबे समय से राजनीति में लाने की मांग की जा रही थी। इसके अलावा कांग्रेस ने इसी के साथ ज्योतिरादित्य सिंधिया को पश्चिमी उत्तर प्रदेश का महासचिव बनाया है। के. सी. वेणुगोपाल कांग्रेस संगठन के प्रभारी चुना गया।

 


Web Title: Priyanka gandhi twitter account start and up mission rally in uttar pradesh
राजनीति से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे