यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को पीएम नरेंद्र मोदी सहित इन दिग्गज नेताओं ने दी जन्मदिन की बधाई, जानिए क्या कहा

By प्रिया कुमारी | Published: June 5, 2020 11:26 AM2020-06-05T11:26:00+5:302020-06-05T11:26:00+5:30

उत्तर प्रदेश के सीए योगी आदित्यनाथ आज यानी 5 जून को 49वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है।

piyush goyal rajnath singh PM Modi congratulates UP CM Yogi Adityanath on his 49th birthday | यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को पीएम नरेंद्र मोदी सहित इन दिग्गज नेताओं ने दी जन्मदिन की बधाई, जानिए क्या कहा

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को पीएम मोदी सहित दिग्गज नेताओं ने दी जन्मदिन की बधाई (file photo)

Highlightsआज उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ का 49वां जन्मदिन है।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने योगी आदित्यनाथ को ट्वीट कर जन्मदिन की बधाई दी है।

आज यानी की 5 जून को उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ का 49वां जन्मदिन है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जन्मदिन पर कई नेताओं ने बधाई दी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर बधाई देते हुए लिखा कि यूपी के गतिशील और मेहनती मुख्यमंत्री को जन्मदिन की बधाई। सीएम योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में राज्य सभे क्षेत्रों में प्रगती की ओर आगे बढ़ रहा है। नागिरकों के जीवन में उल्लेखनीय सुधार हुआ है। सर्वशक्तिमान उन्हें लंबे और स्वस्थ जीवन का आशीर्वाद दें। 

रेलमंत्री पियूस गोयल ने भी मुख्यमंत्री योगीआदित्य नाथ को जन्मदिन पर बधाई दी है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को  जी को जन्मदिवस की शुभेच्छा। आपके नेतृत्व में प्रदेश निरंतर विकास की राह पर अग्रसर है। कोरोना संकट में नीतिगत निर्णय व सबसे अधिक श्रमिकों को उनके घर पहुँचाने में आपके सहयोग के लिए धन्यवाद करता हूँ व आपके स्वस्थ जीवन की कामना करता हूं।

इसके अलावा रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी सीएम योगी आदित्यनाथ को शुभकामनाएं दी। उन्होंने ट्वीट कर कहा यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं! उन्होंने न केवल एक कर्मठ एवं कुशल प्रशासक के रूप में स्वयं को साबित किया है बल्कि प्रदेश को विकास के पथ पर आगे बढ़ाने में भी पूरे मनोयोग से लगे हुए है।मैं उनके उत्तम स्वास्थ्य एवं दीर्घायु होने की कामना करता हूं।

Web Title: piyush goyal rajnath singh PM Modi congratulates UP CM Yogi Adityanath on his 49th birthday

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे