विपक्ष के खेमे के पास एक ही मंत्र है ‘झूठ और लूट’, झारखंड में फिर डबल इंजन सरकार की जरूरतः तिवारी

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 5, 2019 01:18 PM2019-12-05T13:18:59+5:302019-12-05T13:18:59+5:30

मनोज तिवारी ने दूसरे दौर में सात दिसंबर को होने वाले मतदान से पूर्व बुधवार को कहा कि विपक्ष के खेमे के पास एक ही मंत्र है ‘झूठ और लूट।’ उन्होंने कहा कि पहले सत्ता के लिए यहां खरीद फरोख्त होती थी।

Opposition camp has only one mantra 'lie and loot', need double engine government in Jharkhand again: Tiwari | विपक्ष के खेमे के पास एक ही मंत्र है ‘झूठ और लूट’, झारखंड में फिर डबल इंजन सरकार की जरूरतः तिवारी

मनोज तिवारी ने कहा कि झारखंड को लूटने के लिए विपक्षी दलों ने महागठबंधन बनाया है।

Highlightsदिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने झारखंड की विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा।डबल इंजन की सरकार आयी तो सब बंद हो गया। उन्होंने कहा कि झारखंड में फिर डबल इंजन सरकार की जरूरत है।

सिमरिया विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी किशुन दास के चुनाव प्रचार में पहुंचे भाजपा के स्टार प्रचारक एवं दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने झारखंड की विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा।

मनोज तिवारी ने कहा कि झारखंड को लूटने के लिए विपक्षी दलों ने महागठबंधन बनाया है। मनोज तिवारी ने दूसरे दौर में सात दिसंबर को होने वाले मतदान से पूर्व बुधवार को कहा कि विपक्ष के खेमे के पास एक ही मंत्र है ‘झूठ और लूट।’ उन्होंने कहा कि पहले सत्ता के लिए यहां खरीद फरोख्त होती थी।

डबल इंजन की सरकार आयी तो सब बंद हो गया। उन्होंने कहा कि झारखंड में फिर डबल इंजन सरकार की जरूरत है।

Web Title: Opposition camp has only one mantra 'lie and loot', need double engine government in Jharkhand again: Tiwari

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे