एयर स्ट्राइक पर नवजोत सिद्धू ने उठाए सवाल, कहा- आतंकियों को मार गिराने गए थे या पेड़ों को?

By ज्ञानेश चौहान | Published: March 4, 2019 02:25 PM2019-03-04T14:25:54+5:302019-03-04T14:52:28+5:30

14 फरवरी को पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद भारतीय वायु सेना ने पुलवामा में मारे गए शहीदों की शहादत का बदला लेने के लिए पाकिस्तान के बालाकोट में एयर स्ट्राइक की थी। लेकिन इसके बाद से ही स्ट्राइक में मारे गए आतंकियों की संख्या को लेकर सियासत तेज हो गई है।

navjot singh siddhu tweets on air strike in pakistan of indian air force after pulwama attack and asked questions to government | एयर स्ट्राइक पर नवजोत सिद्धू ने उठाए सवाल, कहा- आतंकियों को मार गिराने गए थे या पेड़ों को?

सिद्धू ने भारतीय वायुसेना द्वारा पाकिस्तान पर की गई एयर स्ट्राइक पर सवाल खड़े कर दिए हैं

पंजाब सरकार में मंत्री और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने भारतीय वायुसेना द्वारा पाकिस्तान पर की गई एयर स्ट्राइक पर सवाल खड़े कर दिए हैं। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया है जिसमें लिखा है कि आप आतंकियों को मार गिराने गए थे या पेड़ों को?

सिद्धू ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर लिखा, '' 300 आतंकी मारे गए। हां या नहीं? तो इसका क्या उद्देश्य था? आप आतंकियों को मार गिराने गए थे या पेड़ों को? क्या यह चुनावी हथकंडा था? विदेशी शत्रु से लड़ने के नाम पर हमारे लोगों से छल हुआ है। सेना का राजनीतिकरण बंद कीजिए। ऊंची दुकान फीका पकवान।''

सिद्धू ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर लिखी हैं ये बातें (Photo Credit: Twitter)
सिद्धू ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर लिखी हैं ये बातें (Photo Credit: Twitter)

शहादत का बदला लेने के लिए की गई थी स्ट्राइक

बता दें कि 14 फरवरी को पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद भारतीय वायु सेना ने पुलवामा में मारे गए शहीदों की शहादत का बदला लेने के लिए पाकिस्तान के बालाकोट में एयर स्ट्राइक की थी। लेकिन इसके बाद से ही स्ट्राइक में मारे गए आतंकियों की संख्या को लेकर सियासत तेज हो गई है। सरकार से यह सवाल बार-बार किया जा रहा है कि इस स्ट्राइक में कितने लोग मारे गए थे।

पहले भी दे चुके हैं विवादास्पद बयान

सिद्धू इससे पहले भी पुलवामा हमले पर विवादास्पद बयान दे चुके हैं। जब पुलवामा हमले के बाद सिद्धू से पाकिस्तान को लेकर सवाल किया गया था तो सिद्धू ने कहा था कि आतंकवाद का कोई देश, जाति और मजहब नहीं होता। इतना ही नहीं सिद्धू ने सोमवार को वायु सेना की कार्रवाई का एक वीडियो डालते हुए एक मुहावरा भी ट्वीट किया है, जिसमें लिखा है- क्या मिलिए इन चेहरों से जिनकी फितरत छिपी रहे, नकली चेहरा सामने आए, असली सूरत छिपी रहे।

Web Title: navjot singh siddhu tweets on air strike in pakistan of indian air force after pulwama attack and asked questions to government

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे