राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर बोला हमला, कहा- वह देश को बर्बाद कर रहे हैं, अर्थव्यवस्था और रोजगार का कर दिया सत्यानाश

By रामदीप मिश्रा | Published: July 30, 2020 11:06 AM2020-07-30T11:06:22+5:302020-07-30T11:06:22+5:30

रिपोर्ट में कहा गया है कि वाणिज्य मंत्रालय से जुड़ी संसदीय स्थायी समिति की सोमवार को बैठक आयोजित की गई थी। इस बैठक में सरकार के एक प्रतिनिधि बताया कि कोरोना की वजह से लगाए गए लॉकडाउन के चलते देश में करीबन 10 करोड़ नौकरियों पर संकट छाया हुआ है।

Narendra Modi is ruining the country says rahul gandhi | राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर बोला हमला, कहा- वह देश को बर्बाद कर रहे हैं, अर्थव्यवस्था और रोजगार का कर दिया सत्यानाश

राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। (फाइल फोटो)

Highlightsराहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। राहुल गांधी ने पीएम पर आरोप लगाया है कि वह देश को बर्बाद कर रहे हैं। 

नई दिल्लीः कोरोना वायरस के चलते लगाए गए देशव्यापी लॉकडाउन से देश की अर्थव्यवस्था पटरी से उतर गई है। बताया जा रहा है कि कोरोना काल के दौरान 10 करोड़ नौकरियों पर खतरा मंडराया हुआ है। इस बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष व पार्टी के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला और उन पर आरोप लगाया है कि वह देश को बर्बाद कर रहे हैं। 

राहुल गांधी ने गुरुवार को एक मीडिया रिपोर्ट को साझा करते हुए ट्वीट किया, 'मोदी देश को बर्बाद कर रहे हैं। नोटबंदी, GST, कोरोना महामारी में दुर्व्यवस्था, अर्थव्यवस्था और रोजगार का सत्यानाश। उनके (मोदी) पूंजीवादी मीडिया ने एक मायाजाल रचा है। ये भ्रम जल्द ही टूटेगा।'     

दरअसल, रिपोर्ट में कहा गया है कि वाणिज्य मंत्रालय से जुड़ी संसदीय स्थायी समिति की सोमवार को बैठक आयोजित की गई थी। इस बैठक में सरकार के एक प्रतिनिधि बताया कि कोरोना की वजह से लगाए गए लॉकडाउन के चलते देश में करीबन 10 करोड़ नौकरियों पर संकट छाया हुआ है।

'शानदार झूठे सपने' दिखा रही है सरकार

बता दें, राहुल गांधी नरेंद्र मोदी सरकार पर हमलावर हैं। वह लगातार सरकार को कठघरे में खड़ा कर रहे हैं। इससे पहले मंगलवार को राहुल गांधी ने पिछले कुछ महीनों में लाखों लोगों के अपनी भविष्य निधि से पैसे निकालने से जुड़ी खबर का हवाला देते हुए आरोप लगाया था कि कोरोना वायरस महामारी को रोकने में विफल रहने वाली सरकार अब भी लोगों को 'शानदार झूठे सपने' दिखा रही है। 

उन्होंने ट्वीट किया था, 'नौकरी छीन ली, जमा पूंजी हड़प ली, बीमारी भी फैलने से नहीं रोक पाए। मगर वो शानदार झूठे सपने दिखाते हैं।' कांग्रेस नेता ने जो खबर शेयर की थी उसके मुताबिक, अप्रैल से जुलाई तक 80 लाख लोगों ने भविष्य निधि से 30 हजार करोड़ रूपये निकाले हैं। कर्मचारी भविष्य निधि संगठन (ईपीएफओ) करीब 10 लाख करोड़ के कोष का प्रबंधन करता है और इससे संबद्ध लोगों की संख्या करीब 6 करोड़ है। 

Web Title: Narendra Modi is ruining the country says rahul gandhi

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे