narendra Modi and Mama's behavior alike says kamal nath | 'मोदी और मामा का व्यवहार एक जैसा, दोनों ही सत्ता के अहंकार में बड़ों का कर रहे हैं तिरस्कार' 
'मोदी और मामा का व्यवहार एक जैसा, दोनों ही सत्ता के अहंकार में बड़ों का कर रहे हैं तिरस्कार' 

कमलनाथ ने प्रधानमंत्री मोदी और शिवराज को घेरते हुए कहा है कि मोदी और मामा का व्यवहार एक सा है, दोनों ही सत्ता के अहंकार में बड़ों का तिरस्कार कर रहे हैं। कमलनाथ ने ट्वीट किया है कि, 'मोदी  और मामा  का एक सा व्यवहार, सत्ता के अहंकार में बड़ों का तिरस्कार।' 

उन्होंने पूछा कि क्या शिवराज सिंह जब बुनियाद के पत्थर उखाड़े जाते हैं, तो क्या सत्ता के वैभवशाली भवन ताश के पत्तों की तरह नहीं ढ़ह जाते हैं? प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा अपनी अहंकारी सत्ता की इमारत में से बुनियाद के पत्थरों को उखाड़ कर फेंक रही है। मोदी और शिवराज सत्ता के अहंकार में अपने बड़ों का तिरस्कार कर रहे हैं। 

भाजपा की बुनियाद के पत्थरों आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी, जसवंत सिंह, यशवंत सिन्हा, अरुण शौरी हों या मध्यप्रदेश में सरताज सिंह, बाबूलाल गौर और कैलाश जोशी। सत्ता के अहंकार में मोदी और मामा शिवराज सिंह निर्ममता पूर्वक उन्हें अपमानित करते रहे हैं।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि भारतीय संस्कृति और संस्कार कहते हैं कि जो अपनी विरासत को नहीं सहेजते, जो अपनी परम्पराओं का मान नहीं करते, वे मिट जाया करते हैं, जिस घर में बड़ों का आदर सत्कार नहीं,वहां बरकत और रौनक नहीं रहती।  

उन्होंने कहा कि मामा, कहते हैं पूत के पांव पालने में दिख जाते हैं। आपने सत्ता संभालते ही राजनैतिक इस्तेमाल तो सबका किया, उमा भारती हों, प्रभात झा  हों, बाबूलाल गौर  हों, पटवा  हों  या कैलाश जोशी  हों।  मगर अवसर निकलते ही सबको दर किनार कर दिया। 
कमलनाथ ने कहा कि  आप बीते 15 वर्षों से अपनी प्रसिद्धि की भूख मिटाने का काम ही कर रहे हैं और वह भी मध्यप्रदेश  के आमजन की अवनति और मध्यप्रदेश के अवरुद्ध विकास की कीमत पर। 

उन्होंने कहा कि सरताज सिंह का कसूर क्या था कि उन्होंने आपके राज में बढ़ रहे भीषणतम भ्रष्टाचार को बेनकाब किया? बाबूलाल गौर का दोष क्या था कि उन्होंने आपके विकास मॉडल को नकार कर छिंदवाड़ा मॉडल को बेहतर बताया? 

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि घर के बड़े हमेशा सच का आइना दिखाते हैं। आप चहरे पर पड़ी धूल हटाने के बजाए आइने में ही खोट बताते हैं।  आपने जो कुछ व्यवहार परिवार के बड़ों और प्रदेश की जनता के साथ किया है, उसका परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहिए।  28 नवंबर को उसका हिसाब जनता हर हाल में करेगी।


Web Title: narendra Modi and Mama's behavior alike says kamal nath
राजनीति से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे