पीएम मोदी दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार करेंगे शुरू, 22 दिसंबर को रामलीला मैदान में होगी रैली

By भाषा | Published: December 15, 2019 05:27 AM2019-12-15T05:27:22+5:302019-12-15T05:27:22+5:30

दिल्ली भाजपा प्रमुख मनोज तिवारी ने संवाददाताओं से कहा कि सभी 1,731 अनधिकृत कॉलोनियों, जहां के बाशिंदों को मालिकाना हक दिया गया है, के लोग धन्यवाद रैली में शामिल होंगे।

Modi will start campaigning for Delhi Assembly elections by rally in Ramlila Maidan on 22 December | पीएम मोदी दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार करेंगे शुरू, 22 दिसंबर को रामलीला मैदान में होगी रैली

पीएम मोदी दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार करेंगे शुरू, 22 दिसंबर को रामलीला मैदान में होगी रैली

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आगामी दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए 22 दिसंबर को यहां रामलीला मैदान में एक रैली कर भाजपा के प्रचार का शुभारंभ करेंगे। पार्टी ने शनिवार को यह जानकारी दी। पार्टी ने बताया कि इस रैली में अनधिकृत कॉलोनियों के निवासी शामिल होंगे।

गौरतलब है कि इस महीने की शुरुआत में संसद ने दिल्ली की अनधिकृत कॉलोनियों के निवासी को मालिकाना हक देने के लिए एक विधेयक पारित किया था। दिल्ली में दो दशक से अधिक समय बाद सत्ता में वापसी की बाट जोह रही भाजपा अनधिकृत कॉलोनियों में आम आदमी पार्टी को आगामी विधानसभा चुनाव में चुनौती देने की तैयारी कर रही है।

दिल्ली भाजपा प्रमुख मनोज तिवारी ने संवाददाताओं से कहा कि सभी 1,731 अनधिकृत कॉलोनियों, जहां के बाशिंदों को मालिकाना हक दिया गया है, के लोग धन्यवाद रैली में शामिल होंगे। वर्ष 2015 के विधानसभा चुनाव में भाजपा को 70 सदस्यीय विधानसभा में महत तीन सीटों पर जीत मिल पाई थी।

तिवारी ने कहा कि पार्टी के वरिष्ठ नेता 350 नुक्कड़ सभाएं करेंगे। उन्होंने बताया कि भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता अनधिकृत कॉलोनियों के निवासियों के साथ सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों में 17 दिसंबर को मोटरसाइकिल रैली निकालेंगे। उन्होंने बताया कि भाजपा नेता धन्यवाद रैली की तैयारियां शुरू करने के लिए उसी दिन रामलीला मैदान में भूमि पूजन करेंगे।

Web Title: Modi will start campaigning for Delhi Assembly elections by rally in Ramlila Maidan on 22 December

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे