अपने समय की तुलना देश के लोकप्रिय पीएम से करना अर्थहीन- रविशंकर प्रसाद

By भारती द्विवेदी | Published: April 18, 2018 06:53 PM2018-04-18T18:53:39+5:302018-04-18T18:53:39+5:30

रविशंकर प्रसाद ने आगे कहा, पीएम मोदी मनमोहन से अलग हैं, उनका नजरिया अलग है। वो जो कहते हैं, उस पर तत्काल कार्रवाई होती है। 

manmohan Singh don't compare your days with that of pm Modi says Ravishankar Prasad | अपने समय की तुलना देश के लोकप्रिय पीएम से करना अर्थहीन- रविशंकर प्रसाद

अपने समय की तुलना देश के लोकप्रिय पीएम से करना अर्थहीन- रविशंकर प्रसाद

नई दिल्ली, 18 अप्रैल: कठुआ और उन्नाव गैंगरेप की घटनाओं की जिक्र करते हुए पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने पीएम नरेंद्र मोदी की चुप्पी पर सवाल खड़े किए थे। जिस पर अब पलटवार करते हुए कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा है कि मनमोहन सिंह सरकार की तुलना मोदी सरकार से करना गलत है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी पहले ही रेप की घटनाओं की अलोचना करते हुए इस शर्मनाक और अमानवीय बता चुके हैं। पीएम मोदी मनमोहन से अलग हैं, उनका नजरिया अलग है। वो जो कहते हैं, उस पर तत्काल कार्रवाई होती है। 


दरअसल इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में मनमोहन सिंह ने कहा था, 'मीडिया के जरिए मुझे पता है कि नरेंद्र मोदी मेरे कम बोलने की आलोचना करते हैं। मुझे लगता है कि जो सलाह वो मुझे देते रहते हैं, उसका उन्हें खुद पालन करना चाहिए।' मनमोहन सिंह ने बीजेपी के 'मौन-मोहन' वाली टिप्पणी का भी जवाब दिया। मनमोहन सिंह ने कहा, 'उन्हें खुशी है कि शुक्रवार को आखिरकार पीएम नरेंद्र मोदी ने चुप्पी तोड़ी और देश की बेटियों को इंसाफ दिलाने की बात कही।

ऐसे मसलों पर जिम्मेदार लोगों को और मुखर होना चाहिए ताकि उनके फॉलोवर्स उसी दिशा में आगे बढ़ सकें।' इस वक्त देश में क्रूरतम बलात्कार की घटनाओं से महिला सुरक्षा पर एकबार फिर बहस छिड़ गई है।

Web Title: manmohan Singh don't compare your days with that of pm Modi says Ravishankar Prasad

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे