BJP के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय कहा- शारदा चिटफंड घोटाले में शामिल हैं ममता बनर्जी

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: February 5, 2019 07:28 PM2019-02-05T19:28:21+5:302019-02-05T20:25:32+5:30

भाजपा महासचिव ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से पूछा है कि उन्होनें उस समय धरना आन्दोलन क्यों नहीं किया. जब उनके ही पार्टी के मंत्री मदन मित्रा को गिरफ्तार किया गया था? वे उस समय चुप क्यों रही जब तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुदीप बंधोपाध्याय को गिरफ्तार किया गया?

Mamata Banerjee includes in Saradha chit fund scam says BJP general secretary Kailash Vijayvargiya | BJP के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय कहा- शारदा चिटफंड घोटाले में शामिल हैं ममता बनर्जी

BJP के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय कहा- शारदा चिटफंड घोटाले में शामिल हैं ममता बनर्जी

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने एक वीडियो जारी कर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर शारदा चिटफंड घोटाले में शामिल होने का आरोप लगाया है. यही नहीं उन्होनें कहा कि बंगाल के सीनियर अधिकारी भी इस घोटाले में शामिल हैं. जिसके सारे दस्तावेज पुलिस अधिकार राजीव कुमार के पास हैं इसलिए उन्हें सीबीआई जांच से बचाने के लिए ममता बनर्जी ने पूरे संघीय ढांचे को ध्वस्त कर दिया. आज देश का लोकतंत्र खतरे में है, जिसे बचाने के लिए राजनीति से ऊपर उठकर सोचना होगा.

भाजपा महासचिव ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से पूछा है कि उन्होनें उस समय धरना आन्दोलन क्यों नहीं किया. जब उनके ही पार्टी के मंत्री मदन मित्रा को गिरफ्तार किया गया था? वे उस समय चुप क्यों रही जब तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुदीप बंधोपाध्याय को गिरफ्तार किया गया? वे उस समय क्यों नहीं बोलीं जब उनके ही पार्टी के सांसद को पुलिस ने जेल भेजा?

आज एक अदने से अधिकारी के लिए उन्होनें पूरा देश सिर पर उठा लिया. देश के संघीय ढांचे को ध्वस्त किया. जबकि सीबीआई ने अधिकारी को पूछताछ के लिए बुलाया था. जब वह नहीं गया तो उसके घर सीबीआई गई.

उन्होनें कहा कि मेरा सीधा आरोप है कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी इस घोटाले में सीधे रूप से शामिल हैं क्योंकि जो एसआईटी राज्य सरकार इस चिटफंड की जांच के लिए बनायी थी. उसके मुखिया यही अधिकारी राजीव कुमार थे. राजीव कुमार ने ममता बनर्जी और सीनियर अधिकारियों के संलिप्तता वाले दस्तावेज गायब कर दिये. ये दस्तावेज उनके पास है.

Web Title: Mamata Banerjee includes in Saradha chit fund scam says BJP general secretary Kailash Vijayvargiya

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे