'फटी जींस' वाले बयान पर उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत को महुआ मोइत्रा का जवाब, सीएम साहब स्टेट चलाते हो और..

By अनुराग आनंद | Published: March 18, 2021 09:29 AM2021-03-18T09:29:33+5:302021-03-18T09:36:33+5:30

उत्तराखंड के नए नवेले मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने महिलाओं के कपड़ों को लेकर विवादित बयान दिया है। इस पर अब विवाद बढ़ता ही जा रहा है।

Mahua Moitra's response to Uttarakhand CM Tirath Singh Rawat's statement of 'torn jeans', CM Sahab runs the state and .. | 'फटी जींस' वाले बयान पर उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत को महुआ मोइत्रा का जवाब, सीएम साहब स्टेट चलाते हो और..

टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा (फाइल फोटो)

Next
Highlightsतीरथ सिंह रावत ने कहा कि औरतों को फटी हुई जीन्स में देखकर हैरानी होती है।देशभर की महिलाओं ने तीरथ सिंह रावत के बयान पर प्रतिक्रिया दी है।

नई दिल्ली: पांच राज्यों में हो रहे विधान सभा चुनाव के बीच उत्तराखंड में पार्टी के अंदर कलह को कम करने के लिए भाजपा ने त्रिवेंद्र सिंह रावत को मुख्यमंत्री पद से हटाकर तीरथ सिंह रावत को मुख्यमंत्री बना दिया है। 

इस बीच नए सीएम तीरथ सिंह रावत विवादित बयान देकर बुरी तरह से घिर गए हैं। सीएम तीरथ सिंह रावत ने महिलाओं के पहनावे पर टिप्पणी की।

इसके बाद देशभर की महिलाओं ने तीरथ सिंह रावत के बयान पर प्रतिक्रिया दी। यही नहीं अगामी चुनाव वाले राज्य पश्चिम बंगाल की टीएमसी नेता महुआ मोइत्रा ने भी तीरथ सिंह रावत पर हमला बोला है।

सांसद महुआ मोइत्रा ने BJP पार्टी के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत पर हमला बोला-

सांसद महुआ मोइत्रा ने अपने ट्विटर पर लिखा कि उत्तराखंड के मुख्यमंत्री कहते हैं कि जब नीचे देखा तो गम के बूट थे और ऊपर देखा तो घुटने के पास जींस फटे थे...एनजीओ चलाती हो और घुटने फटे दिखते हैं? इसके बाद मोइत्रा ने अपने ट्वीट में लिखा कि सीएम साहब जब आपको देखा तो ऊपर-नीचे, आगे-पीछे, हमें सिर्फ बेशर्म बेहूदा आदमी दिखता है। टीएमसी सांसद यहीं नहीं थमी आगे उन्होंने कहा कि सीएम साहब राज्य चलाते हो और आपके दिमाग फटे दिखते हैं?

क्या है मामला?

तीरथ सिंह रावत ने कहा कि ''मैं जयपुर में एक कार्यक्रम में था और जब मैं जहाज में बैठा, तो मेरे बगल में एक बहन जी बैठी थीं। मैंने जब उनकी तरफ देखा तो नीचे गमबूट थे। जब और ऊपर देखा तो घुटने फटे थे। हाथ देखे तो कई कड़े थे. उनके साथ में दो बच्चे भी थे। उन्होंने कहा कि मैंने पूछा तो महिला ने बताया कि वो एनजीओ चलाती हैं। मैंने कहा कि समाज के बीच में घुटने फटे दिखते हैं, बच्चे साथ में हैं, क्या संस्कार हैं ये?''

Web Title: Mahua Moitra's response to Uttarakhand CM Tirath Singh Rawat's statement of 'torn jeans', CM Sahab runs the state and ..

राजनीति से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे