महाराष्ट्र के आवास मंत्री जितेन्द्र आव्हाड ने खुद को किया पृथक

By भाषा | Published: April 13, 2020 05:45 PM2020-04-13T17:45:28+5:302020-04-13T17:47:08+5:30

महाराष्ट्र में 82 नए कोरोना वायरस केस (मुबंई में 59 केस सहित) सामने आए हैं। अब राज्य में पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या बढ़कर 2064 हुई। इस राज्य में मामले सबसे अधिक है।

Maharashtra's Housing Minister Jitendra Awhad separated himself | महाराष्ट्र के आवास मंत्री जितेन्द्र आव्हाड ने खुद को किया पृथक

आव्हाड ठाणे जिले के कलवा-मुंब्रा विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं, जहां पिछले कुछ सप्ताह में कई लोग संक्रमित पाए गए हैं। (file photo)

Highlightsपहली जांच में वह कोरोना वायरस से संक्रमित नहीं पाए गए लेकिन उन्होंने 14 दिन पृथक रहने का फैसला किया है।राकांपा नेता ने कहा कि उन्होंने जांच करायी लेकिन कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई।

मुम्बईः महाराष्ट्र के आवास मंत्री जितेन्द्र आव्हाड ने सोमवार को कहा कि कोरोना वायरस से संक्रमित एक पुलिस अधिकारी के संपर्क के आने के कारण उन्होंने पृथक रहने का फैसला किया है।

मंत्री ने एक संदेश में कहा कि पहली जांच में वह कोरोना वायरस से संक्रमित नहीं पाए गए लेकिन उन्होंने 14 दिन पृथक रहने का फैसला किया है। आव्हाड ने कहा, ‘‘मेरे साथ चलने वाले एक पुलिस अधिकारी में संक्रमण की पुष्टि हुई है। इसलिए मैंने पृथक रहने का फैसला किया है। ’’

राकांपा नेता ने कहा कि उन्होंने जांच करायी लेकिन कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई। लेकिन डॉक्टरों की सलाह के मुताबिक वह अगले 14 दिन पृथक रहेंगे । उन्होंने कहा, ‘‘कोरोना वायरस के लिए पहली जांच में संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई। आठ दिन बाद फिर से जांच होगी और मुझे उम्मीद है कि इसमें भी यही नतीजे आएंगे।’’

मंत्री ने कहा कि संक्रमण की पुष्टि नहीं होने और पृथक रहने के लिए जरूरी अवधि पूरी करने के बाद वह लोगों की सेवा करने के लिए फिर से निकलेंगे। आव्हाड ठाणे जिले के कलवा-मुंब्रा विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं, जहां पिछले कुछ सप्ताह में कई लोग संक्रमित पाए गए हैं।

उन्होंने कुछ दिन पहले लोगों से घर में रहने की अपील करते हुए कहा था कि ऐसा नहीं करने पर इसकी भारी कीमत चुकानी पड़ सकती है। आव्हाड खुद को पृथक करने वाले राज्य के पहले मंत्री हैं।

 

Web Title: Maharashtra's Housing Minister Jitendra Awhad separated himself

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे