Madhya Pradesh Legislative Assembly by-election BJP candidate and minister Pradyuman Singh lost legs votes | मध्य प्रदेश विधानसभा उपचुनावः वोटों के लिए पैरों पर लोट गए भाजपा प्रत्याशी और मंत्री प्रद्युम्न सिंह
बेटा भी मंत्री को उठाकर ऊपर बैठने का आग्रह करते हैं, लेकिन  मंत्री प्रद्युम्न तोमर सुनते नहीं हैं और हाथ जोड़कर बैठे रहते हैं.

Highlights प्रचार के दौरान अपने एक रिश्तेदार कांग्रेस कार्यकर्ता को उनके साथ प्रचार के लिए  चलने के लिए मनाते दिख रहे हैं.कांग्रेस कार्यकर्ता रिश्तेदार उनके साथ नहीं जाने की मजबूरी जताते हैं तो तोमर उनके साथ घुटने के बल बैठ कर उसके पैरों में लेट जाते हैं. राज्यसभा सदस्य दिग्विजय सिंह ने इस वीडियो को लेकर तोमर पर तंज कसते हुए कांग्रेस को भी नसीहत का ट्वीट किया है.

भोपालः मध्य प्रदेश विधानसभा के उपचुनाव के मैदान में प्रत्याशी अपनी जीत के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाह रहे हैं. राज्य सरकार के मंत्री और विधानसभा उपचुनाव के मैदान में ग्वालियर विधानसभा प्रत्याशी प्रद्युम्न सिंह का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह कांग्रेस का प्रचार कर रहे अपने एक रिश्तेदार के पैरों में लोटकर अपने लिए काम करने का आग्रह करते दिख रहे हैं. 

 

वायरल वीडियो में ग्वालियर  विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी और मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर चुनाव प्रचार के दौरान अपने एक रिश्तेदार कांग्रेस कार्यकर्ता को उनके साथ प्रचार के लिए  चलने के लिए मनाते दिख रहे हैं. जब कांग्रेस कार्यकर्ता रिश्तेदार उनके साथ नहीं जाने की मजबूरी जताते हैं तो तोमर उनके साथ घुटने के बल बैठ कर उसके पैरों में लेट जाते हैं.

इस पर रिश्तेदार और उनका बेटा भी मंत्री को उठाकर ऊपर बैठने का आग्रह करते हैं, लेकिन  मंत्री प्रद्युम्न तोमर सुनते नहीं हैं और हाथ जोड़कर बैठे रहते हैं. बाद में तोमर कहते हैं कि 'तुम्हें हमारी कसम है अब किसी साथ मत जाना. अब हमारे साथ चलिए.

दिग्विजय का तंज: पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सदस्य दिग्विजय सिंह ने इस वीडियो को लेकर तोमर पर तंज कसते हुए कांग्रेस को भी नसीहत का ट्वीट किया है. ट्वीट में दिग्विजय सिंह कहते हैं 'यही फर्क है बिकाऊ और टिकाऊ में. कांग्रेस को अपने टिकाऊ कार्यकतार्ओं और नेताओं का पूरा ख्याल रखना चाहिए.

अभी तो घुटने टेके हैं 3 नवंबर तक यह साष्टांग करेंगे. चुनाव हारने के बाद आंख दिखाएंगे.' दिग्विजय सिंह की तरह पूर्व केन्द्रीय मंत्री और पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरूण यादव ने भी इस वीडियो पर तंज करते हुए कहा है कि  ‘‘देखिये एक बिकाऊ  मंत्री ने, कांग्रेस के टिकाऊ  कार्यकर्ता के आगे घुटने टेक दिए.

Web Title: Madhya Pradesh Legislative Assembly by-election BJP candidate and minister Pradyuman Singh lost legs votes

राजनीति से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे