madhya pradesh election 2018: congress kamalnath says Shivraj Singh Chouhan should Apologize | मध्यप्रदेश चुनाव: सामने आया शिवराज सिंह का झूठ, कमलनाथ बोले- माफी मांग लें तो ही अच्छा 
मध्यप्रदेश चुनाव: सामने आया शिवराज सिंह का झूठ, कमलनाथ बोले- माफी मांग लें तो ही अच्छा 

मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा 5 दिसंबर को आहुत केबिनेट बैठक के बाद आयोजित पत्रकार वार्ता में चुनाव आयोग को भाजपा के प्रति अमानवीय व प्रताड़ना वाला बताते हुए विदिशा के एक दिवंगत भाजपा कार्यकर्ता की अंत्येष्टि में जाने से रोकने का मामला बताया था, लेकिन इस मामले में चुनाव आयोग का स्पष्टीकरण सामने आने के बाद शिवराज सिंह का झूठ सामने आ गया है। 

उन्होंने झूठ परोसकर चुनाव आयोग पर अमानवीयता व प्रताड़ना के झूठे आरोप लगाए थे।

विदिशा के जिस दिवंगत भाजपा कार्यकर्ता का उन्होंने नाम लेकर उन्होंने अंत्येष्टि में जाने की इच्छा होने पर चुनाव आयोग द्वारा अनुमति नहीं दिए जाने की बात की थी, उसको लेकर कोई लिखित अनुमति नहीं मांगे जाने के चुनाव आयोग के स्पष्टीकरण के सामने आने के बाद शिवराज का झूठ सामने आ गया है। 

उन्होंने झूठ परोसकर सहानुभूति लेने की व गुमराह करने की कोशिश की है। यह तो चुनावी कार्य में लगे हजारों ईमानदार - निष्पक्ष कर्मचारियों का अपमान तो है ही, साथ ही उस दिवंगत भाजपा कार्यकर्ता का भी अपमान है। जिसको लेकर शिवराज ने झूठ बोला।

नाथ ने कहा कि चुनाव के दौरान भी भाजपा का कांग्रेस को लेकर झूठ पर आधारित प्रचार था और अभी भी भाजपा का झूठ जारी है। 

शिवराज सिंह को चुनाव आयोग पर अमानवीयता व प्रताड़ना के आरोप लगाये जाने के बाद सारे मामले स्पष्ट करना चाहिये कि किस आधार पर उन्होंने यह आरोप लगाए और उन्हें इस झूठ के लिए चुनावी कार्य में लगे ईमानदार-निष्पक्ष हजारों सरकारी कर्मचारियों से तो माफी मांगना ही चाहिए साथ ही दिवंगत भाजपा कार्यकर्ता के परिवार से भी माफी मांगना चाहिए , जिसको लेकर उन्होंने झूठ बोला।


Web Title: madhya pradesh election 2018: congress kamalnath says Shivraj Singh Chouhan should Apologize
राजनीति से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे