Madhya Pradesh bhopal Congress bjp narottam mishra attack mp digvijay singh ram mandir | कबीरदास की उल्टी वाणी, बरसे कंबल भीजे पानी, नरोत्तम बोले- दिग्विजय जी कम से कम भगवान राम का नाम तो लिया...!
डा मिश्रा ने दिग्विजय सिंह के अलावा पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर भी हमला बोला है। (file photo)

Highlightsट्वीट पर राज्य के गृह एवं जेल मंत्री डा नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कुछ लोगों की आदत है, आलोचना करने की।राममंदिर को लेकर दिग्विजय सिंह ने आलोचना ही सही पर कम से कम उन्होंने राम का नाम तो लिया।दिग्विजय सिंह के लिए इतना ही कहूंगा कि कबीरदास की उल्टी वाणी, बरसे कंबल भीजे पानी।

भोपालः राम मंदिर निर्माण को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह द्वारा किए गए ट्वीट पर राज्य के गृह एवं जेल मंत्री डा नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कुछ लोगों की आदत है, आलोचना करने की।

इसलिए वे जब भी बोलते हैं, उल्टा ही बोलते हैं। दिग्विजय सिंह के लिए मैं इतना ही कहूंगा कि कबीरदास की उल्टी वाणी, बरसे कंबल भीजे पानी। डा मिश्रा ने  कहा कि कुछ लोगों की आदत होती है, आलोचना करने की। वे जब भी बोलते हैं, उल्टा ही बोलते है।

राममंदिर को लेकर दिग्विजय सिंह ने आलोचना ही सही पर कम से कम उन्होंने राम का नाम तो लिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कारण ही राम मंदिर निर्माण में देरी हुई है। उन्होंने कहा दिग्विजय सिंह के लिए इतना ही कहूंगा कि कबीरदास की उल्टी वाणी, बरसे कंबल भीजे पानी।

डा मिश्रा ने दिग्विजय सिंह के अलावा पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर भी हमला बोला है। उन्होंने डीजल पेटोल के दामों को कम करने के पूर्व मुख्यमंत्री द्वारा कही बात को लेकर कहा कि कमलनाथ को कुछ भी कहने का अधिकार नहीं है। शीशे के घरों में रहने वाले यदि दूसरों के घरों पर पत्थर फेंकेंगे तो कैसे काम चलेगा। कांग्रेस यह पहले देख ले कि विधानसभा चुनाव में वचन पत्र में उसने जो वादा किया था और सरकार ने क्या किया। 

Web Title: Madhya Pradesh bhopal Congress bjp narottam mishra attack mp digvijay singh ram mandir
राजनीति से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे