मध्य प्रदेश भाजपा में असंतोष, वर्चुअल रैली पर सवाल, पूर्व मंत्री कुसुम महदेले ने कहा- जमीन-आसमान जैसा अंतर, हवा हवाई

By शिवअनुराग पटैरया | Published: July 4, 2020 06:50 PM2020-07-04T18:50:00+5:302020-07-04T18:50:00+5:30

इंदौर में एक व्यक्ति ने रमेश मेंदोला को मंत्री ना बनाए जाने के खिलाफ आत्मदाह करने की कोशिश की, तो सागर में शैलेन्द्र जैन के समर्थकों ने अर्र्द्धनग्न होकर तालाब में खडे होकर प्रदर्शन किया. वहीं देवास की भाजपा विधायक गायत्री राजे पवार के समर्थकों ने चक्का जाम किया.

Madhya Pradesh bhopal bjp questions virtual rally former minister Kusum Mahadele difference like ground-sky | मध्य प्रदेश भाजपा में असंतोष, वर्चुअल रैली पर सवाल, पूर्व मंत्री कुसुम महदेले ने कहा- जमीन-आसमान जैसा अंतर, हवा हवाई

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की सरकार के 100 दिन पूरा होने पर भाजपा ने वर्चुअल रैली कर सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए उपलब्धि दिवस मनाया था।

Highlightsमंत्रिमंडल को विस्तार को लेकर असंतोष थमा ही नहीं था कि अब वर्चुअल रैली को लेकर सवाल खडे़ होने लगे हैं. कुसुम महदेले का टिकट पिछले विधानसभा चुनाव में कट गया था. इसके बाद से ही जब तब पार्टी और नेतृत्व पर सवाल उठाती रहती हैं.ट्वीट कर कहा कि वर्चुअल और एक्चुअल में जमीन-आसमान जैसा अंतर है, जो कुछ भी वर्चुअल हो रहा है वह सब हवा हवाई ही है।

भोपालः मध्य प्रदेश भाजपा में सब कुछ ठीक ठाक नहीं चल रहा है. संगठन मे कठोर अनुशासन के बाद भी असंतोष के स्वर सतह पर आ रहे हैं.

मंत्रिमंडल को विस्तार को लेकर असंतोष थमा ही नहीं था कि अब वर्चुअल रैली को लेकर सवाल खडे़ होने लगे हैं. दरअसल कुसुम महदेले का टिकट पिछले विधानसभा चुनाव में कट गया था. इसके बाद से ही जब तब पार्टी और नेतृत्व पर सवाल उठाती रहती हैं.

राज्य की पूर्व मंत्री कुसुम महदेले ने अब अपनी पार्टी पर निशाना साधा है। उन्होंने आज ट्वीट कर कहा कि वर्चुअल और एक्चुअल में जमीन-आसमान जैसा अंतर है, जो कुछ भी वर्चुअल हो रहा है वह सब हवा हवाई ही है।

गौरतलब है कि शुक्रवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की सरकार के 100 दिन पूरा होने पर भाजपा ने वर्चुअल रैली कर सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए उपलब्धि दिवस मनाया था। इसके अलावा भाजपा का केन्द्रीय नेतृत्व लगातार वर्चुअल रैलियों के जरिए कार्यकतार्ओं से चर्चा कर सरकार की उपलब्धियों को लेकर चर्चा कर रहा है।

गौरतलब है कि मंत्रिमंडल विस्तार में जातिगत समीकरण बिगड़ने को लेकर नाराज चल रही उमा भारती के बाद अब कुसुम महदेले ने पार्टी पर निशाना साधा हैं। राज्य के अनेक भाजपा विधायकों के समर्थक अपने नेताओं को मंत्री ना बनाए जाने को लेकर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं.

इंदौर में एक व्यक्ति ने रमेश मेंदोला को मंत्री ना बनाए जाने के खिलाफ आत्मदाह करने की कोशिश की, तो सागर में शैलेन्द्र जैन के समर्थकों ने अर्र्द्धनग्न होकर तालाब में खडे होकर प्रदर्शन किया. वहीं देवास की भाजपा विधायक गायत्री राजे पवार के समर्थकों ने चक्का जाम किया.

इसके अलावा रीवा जिले की मउगंज विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक लक्ष्मण तिवारी भी मंत्रिमंडल विस्तार पर अपनी नाराजगी जता चुके हैं। इसके साथ ही कई अन्य विधायक और उनके समर्थक मंत्रिमंडल के विस्तार को लेकर अपनी नाराजगी जता चुके हैं. 

Web Title: Madhya Pradesh bhopal bjp questions virtual rally former minister Kusum Mahadele difference like ground-sky

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे