दिग्विजय सिंह के बेटे की चुनौती पर उमा भारती ने कहा-चुनाव लड़ने नहीं, प्रचार करने जरूर आऊंगी भोपाल

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: March 29, 2019 05:51 AM2019-03-29T05:51:51+5:302019-03-29T05:51:51+5:30

पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती भोपाल से दिग्विजय सिंह को कांग्रेस प्रत्याशी बनाए जाने के बाद से लगातार सिंह पर हमला बोल रही है. उमा भारती ने आज दिग्विजय सिंह के पुत्र जयवर्धन सिंह द्वारा बुधवार को उमाभारती को भोपाल से चुनाव लड़ने की चुनौती दी थी, इस पर उमा भारती ने आज ट्वीट कर उसका जवाब दिया है.

lok sabha elections: i will come for election campaign in bhopal says uma bharti | दिग्विजय सिंह के बेटे की चुनौती पर उमा भारती ने कहा-चुनाव लड़ने नहीं, प्रचार करने जरूर आऊंगी भोपाल

दिग्विजय सिंह के बेटे की चुनौती पर उमा भारती ने कहा-चुनाव लड़ने नहीं, प्रचार करने जरूर आऊंगी भोपाल

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने आज फिर पूर्व मुख्यमंत्री और भोपाल संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह पर हमला बोला है. उन्होंने दिग्विजय सिंह के पुत्र जयवर्धन सिंह द्वारा उमा भारती को भोपाल से चुनाव लड़ने की दी चुनौती को लेकर कहा कि वे चुनाव लड़ने नहीं, बल्कि चुनाव प्रचार करने जरुर भोपाल आएंगी. उन्होंने कहा कि दिग्जिवय सिंह को तो कोई भी भाजपा का कार्यकर्ता भोपाल से हरा देगा.

पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती भोपाल से दिग्विजय सिंह को कांग्रेस प्रत्याशी बनाए जाने के बाद से लगातार सिंह पर हमला बोल रही है. उमा भारती ने आज दिग्विजय सिंह के पुत्र जयवर्धन सिंह द्वारा बुधवार को उमाभारती को भोपाल से चुनाव लड़ने की चुनौती दी थी, इस पर उमा भारती ने आज ट्वीट कर उसका जवाब दिया है. भारती ने कहा कि दिग्विज सिंह के पुत्र और मेरे भतीजे जयवर्धन सिंह ने मुझे भोपाल से दिग्विजय सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ने की चुनौती दी है, उन्हें तो भाजपा को कोई भी कार्यकर्ता हरा देगा. इसलिए मंै भोपाल चुनाव लड़ने नहीं, बल्कि चुनाव प्रचार करने जरुर आऊंगी. भोपाल की जनता को दिग्विजय सिंह की बातों का स्मरण जरुर कराऊंगी.

उमा भारती ने ट्वीट कर लिखा है कि यह तो अच्छा हुआ कि भोपाल की जनता के साथ अन्याय करने वाले खुद जनता के दरबार में पेश हो जाएंगे अब भोपाल संसदीय क्षेत्र के नागरिक प्रचंड मतों से उन्हें हराकर बदला चुकाएगी. उमा ने कई ट्वीट किए और अपने मुख्यमंत्रित्व कार्यकाल के दौरान जो योजनाओं का क्रियांवयन किया उनका भी उल्लेख किया है.

कमजोर प्रत्याशी साबित होंगे शिवराज

शिवराज सरकार के कैबिनेट मंत्री का दर्जा प्राप्त भाजपा नेता इंद्रेश गजभिए ने कहा कि भोपाल लोकसभा सीट पर शिवराज सिंह चौहान कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय सिंह के सामने कमजोर प्रत्याशी साबित होंगे. दिग्विजय सिंह एक मजबूत उम्मीदवार हैं, उनके खिलाफ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को मैदान में उतारना चाहिए. पत्रकारों से चर्चा करते हुए गजभिए ने कहा कि उन्होंने इस आशय का पत्र भी भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को लिखा है. गजभिए ने बताया कि उन्होंने खुद भी बालाघाट और देवास संसदीय क्षेत्र से अपने टिकट के लिए दावेदारी की है, मगर पार्टी ने अब तक कोई फैसला नहीं लिया है.

Web Title: lok sabha elections: i will come for election campaign in bhopal says uma bharti



Get the latest Election News, Key Candidates, Key Constituencies live updates and Election Schedule for Lok Sabha Elections 2019 on www.lokmatnews.in/elections/lok-sabha-elections. Keep yourself updated with updates on Madhya Pradesh Loksabha Elections 2019, phases, constituencies, candidates on www.lokmatnews.in/elections/lok-sabha-elections/madhya-pradesh. Know more about Bhopal Constituency of Loksabha Election 2019, Candidates list, Previous Winners, Live Updates, Election Results, Live Counting, polling booths on www.lokmatnews.in/elections/lok-sabha-elections/madhya-pradesh/bhopal/