एनडीए में रार के बीच रामविलास पासवान और चिराग की अमित शाह से मुलाकात, क्या बनेगी बात?

By पल्लवी कुमारी | Published: December 20, 2018 06:41 PM2018-12-20T18:41:38+5:302018-12-20T18:41:38+5:30

उपेंद्र कुशवाहा की राष्ट्रीय लोकसमता पार्टी यूपीए 'महागठबंधन' में  शामिल होने के बाद तेजस्वी यादव ने उपेंद्र कुशवाहा का स्वागत करते हुए कहा, यह गठबंधन एक लड़ाई है, उनके खिलाफ जो संस्‍थाओं को खत्म कर रहे हैं।

LGP Ram Vilas Paswan Chirag Paswan Meet Amit Shah and arun jaitley for NDA | एनडीए में रार के बीच रामविलास पासवान और चिराग की अमित शाह से मुलाकात, क्या बनेगी बात?

एनडीए में रार के बीच रामविलास पासवान और चिराग की अमित शाह से मुलाकात, क्या बनेगी बात?

उपेंद्र कुशवाहा की राष्ट्रीय लोकसमता पार्टी यूपीए 'महागठबंधन' में शामिल हो गई है। इस घटना के बाद सियासी सरगर्मियां तेज हो गई है। इधर एनडीएन में भी इसको लेकर काफी हलचल हो है। गुरुवार को रामविलास पासवान ने दिल्ली में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात करने पहुंचे हैं। यहां रामविलास पासवान के साथ बेटे चिराग पासवान भी मौजूद हैं। सूत्रों के मुताबिकअमित शाह के आवास में चल रही इस बैठक में वित्त मंत्री अरुण जेटली भी मौजूद हैं। एलजेपी की नाराजगी की अटकलों के बीच यह मुलाकात काफी अहम मानी जा रही है। 

बता दें कि एलजेपी चीफ रामविलास पासवान और उनके बेटे चिराग पासवान ने बिहार बीजेपी प्रभारी भूपेंद्र यादव से मुलाकात की थी। मुलाकात के बाद जब पत्रकारों ने तीनों नेताओं से पूछा कि क्या गिले-शिकवे दूर हो चुके हैं, तो तीनों में से किसी ने भी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। तीनों यही कहा कि वक्त इस बात का जवाब देगा। 


चिराग पासवान ने दिए नाराजगी के संकेत 

रामविलास पासवान के बेटे चिराग पासवान ने बीजेपी को सात दिनों का वक्त भी दिया था। बीजेपी से नाराजगी जताते हुए मंगलवार की देर शाम एलजेपी सांसद चिराग पासवान ने दो ट्वीट्स किए थे। बीजेपी को अल्टीमेटम देने के बाद चिराग पासवान ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की तारीफ भी की है। मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ की जीत पर चिराग पासवान ने कहा, ''राहुल गांधी अच्छा कर रहे हैं और इस जीत से वे थोड़ा उत्साहित भी हैं।''

चिराग पासवान ने ट्वीट में लिखा, 'टीडीपी और रालोसपा के एनडीए गठबंधन से जाने के बाद एनडीए गठबंधन नाज़ुक मोड़ से गुजर रहा है, ऐसे समय में भारतीय जनता पार्टी गठबंधन में फ़िलहाल बचे हुए साथियों की चिंताओं को समय रहते सम्मानपूर्वक तरीके से दूर करे।'

 तेजस्वी यादव ने उपेंद्र कुशवाहा का किया स्वागत

उपेंद्र कुशवाहा की राष्ट्रीय लोकसमता पार्टी यूपीए 'महागठबंधन' में  शामिल होने के बाद तेजस्वी यादव ने उपेंद्र कुशवाहा का स्वागत करते हुए कहा, यह गठबंधन एक लड़ाई है, उनके खिलाफ जो संस्‍थाओं को खत्म कर रहे हैं, जो किसानों को सता रहे हैं। उन्होंने कहा मोदी ना केवल देश में बल्कि अपने घटक दलों पर तानाशाही कर रहे हैं। उनके खिलाफ यह गठबंधन लड़ाई लड़ेगा।

Web Title: LGP Ram Vilas Paswan Chirag Paswan Meet Amit Shah and arun jaitley for NDA

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे