'मुस्लिम पार्टी' मामले में रवि शंकर प्रसाद ने राहुल गांधी को लिया आड़े हाथों, कांग्रेस पर साधा निशाना

By भाषा | Published: July 16, 2018 01:52 AM2018-07-16T01:52:28+5:302018-07-16T01:52:28+5:30

कांग्रेस को मुस्लिमों की पार्टी कहने संबंधी राहुल गांधी की कथित टिप्पणी को लेकर उनकी चुप्पी पर सवाल उठाते हुए बीजेपी नेता और केंद्रीय कानून मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि विपक्षी पार्टी कांग्रेस में मुस्लिम महिलाओं के लिए कोई जगह नहीं है।

law minister ravi shankar prasad congress president rahul gandhi muslim party bjp | 'मुस्लिम पार्टी' मामले में रवि शंकर प्रसाद ने राहुल गांधी को लिया आड़े हाथों, कांग्रेस पर साधा निशाना

'मुस्लिम पार्टी' मामले में रवि शंकर प्रसाद ने राहुल गांधी को लिया आड़े हाथों, कांग्रेस पर साधा निशाना

नई दिल्ली, 15 जुलाई। कांग्रेस को मुस्लिमों की पार्टी कहने संबंधी राहुल गांधी की कथित टिप्पणी को लेकर उनकी चुप्पी पर सवाल उठाते हुए बीजेपी नेता और केंद्रीय कानून मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि विपक्षी पार्टी कांग्रेस में मुस्लिम महिलाओं के लिए कोई जगह नहीं है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर बीमार मानसिकता वाला होने का आरोप लगाए जाने को लेकर भी भाजपा ने पलटवार किया। 

दरअसल , इससे पहले प्रधानमंत्री ने कांग्रेस पर आरोप लगाया था कि वह सिर्फ मुस्लिम पुरूषों के साथ खड़ी है। बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि, कांग्रेस नेता द्वारा प्रधानमंत्री के खिलाफ शर्मनाक आरोप लगाना उनकी हताशा को दर्शाता है। 



उन्होंने कहा कि राहुल ने तीन तलाक पर सरकार की पहल को अब तक अपनी पार्टी का समर्थन नहीं दिया है , जबकि उच्चतम न्यायालय ने इस प्रथा पर पाबंदी लगा दी है। एक उर्दू अखबार में कांग्रेस को मुस्लिम की पार्टी बताने संबंधी कथित टिप्पणी के लिये राहुल को आड़े हाथ लेते हुए प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष अब अल्पसंख्यक समुदाय की सरपरस्ती कर रहे हैं। 

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी जब चुनावों के लिए गुजरात गए थे , तब वह जनेऊधारी बन गए थे। उन्होंने कर्नाटक में भी ऐसा ही किया था। अब चुनाव हो गए तो उन्होंने मुसलमानों की सरपरस्ती शुरू कर दी है। मुद्दा यह है कि राहुल गांधी क्यों संदिग्ध चुप्पी साधे हुए हैं। वह बोल क्यों नहीं रहे हैं। 

उन्होंने कहा कि राहुल ने हिलेरी क्लिंटन की मेजबानी के लिए एक दोपहर भोज के दौरान तत्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की मौजूदगी में कहा था कि भगवा आतंकवाद और उग्रवाद लश्कर ए तैयबा से कहीं अधिक खतरनाक है। 

Web Title: law minister ravi shankar prasad congress president rahul gandhi muslim party bjp

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे