lalu yadav Daughter Rohini Acharya waged campaign for release her father who is admitted in Delhi AIIMS, letter to President | दिल्ली AIIMS में ईलाजरत लालू प्रसाद यादव की रिहाई के लिए बेटी रोहिणी आचार्य ने छेड़ा मुहिम, राष्ट्रपति को लिखा पत्र
लालू यादव (फाइल फोटो)

Highlightsशनिवार को लालू प्रसाद यादव के बडे बेटे और हसनपुर विधायक तेज प्रताप यादव ने ट्वीट कर रीलिज लालू यादव का हैशटैग चलाया.तेज प्रताप का ये ट्वीट करना था कि एक के बाद एक समर्थक लालू प्रसाद यादव की रिहाई की मांग करने लगे.

पटना: चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे राजद प्रमुख व बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव का ईलाज दिल्ली स्थित एम्स में चल रहा है. रांची में उनकी तबीयत गुरुवार की शाम अचनाक बिगड़ गई थी. उनकी स्वास्थ्य में हो रही गिरावट को देखते हुए उन्हें बेहतर इलाजे के लिए शनिवार दिल्लीएम्स भेज दिया गया है.

लालू प्रसाद यादव की बीमारी को लेकर पूरा परिवार दिल्ली में मौजूद है. इधऱ ,लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य की कामना को लेकर उनके समर्थक लगातार पूजा-पाठ भी कर रहे हैं. अब उनकी रिहाई को लेकर बड़ा आंदोलन शुरू होने वाला है.

लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्या ने इसकी पहल की है. जिसके बाद से लालू प्रसाद यादव की रिहाई की मांग उठने लगी है.प्राप्त जानकारी के अनुसार लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी ने अपने पिता की रिहाई के लिए देश के महामहिम राष्ट्रपति को एक आजादी पत्र लिखा है.

इसके साथ ही रोहिणी ने ट्वीट कर बिहार के लोगों से अपिल की है कि आज तीन बजे राजद प्रदेश कार्यालय पहुंचे और अपने नेता की रिहाई के लिए राष्ट्रपति को आजादी पत्र की मुहिम से जुड कर अपने नेता की आजादी के लिए अपील करें.

रोहिणी आचार्या ने ट्वीट कर लिखा कि 'देश के महामहिम राष्ट्रपति को एक पत्र “आजादी पत्र” गरीबों के भगवान आदरणीय श्री लालू प्रसाद यादव जी के लिए.... इस मुहिम से जुडें और अपने नेता के आजादी के लिए अपील करें.....जिसने हमें ताकत दिया आज वक्त उनके ताकत बनने का... हम और आप बडे साहब की ताक़त है.....' आज दोपहर तीन बजे प्रदेश राजद कार्यालय से इस अभियान की शुरूआत हुई.

इस अभियान में बडी संख्या में राजद कार्यकर्ता और उनके समर्थक जुडे और पोस्टकार्ड राष्ट्रपति को भेजना शुरू कर दिया है. रोहिणी की तरफ से प्रतिकात्माक एक पोस्टकार्ड भी जारी किया गया है, जिसमें लालू प्रसाद यादव की तस्वीर और भारत के राष्ट्रपति के नाम आजादी पत्र लिखा गया है.

यहां बता दें कि लालू प्रसाद यादव को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी, उनके फेफडे में पानी भरने की भी बात सामने आई थी. जिसके बाद बेहतर इलाज के लिए शनिवार शाम को दिल्ली ले जाया गया है. लालू प्रसाद यादव की बीमारी की जानकारी मिलते ही उनके समर्थक लगातार उनकी सलामती की दुआ मांग रहे हैं.

लालू प्रसाद यादव की तबीयत बिगड़ने के बाद से लगातार सोशल मीडिया पर उनकी रिहाई की मांग की जा रही है. शनिवार को लालू प्रसाद यादव के बडे बेटे और हसनपुर विधायक तेज प्रताप यादव ने ट्वीट कर रीलिज लालू यादव का हैशटैग चलाया. तेज प्रताप का ये ट्वीट करना था कि एक के बाद एक समर्थक लालू प्रसाद यादव की रिहाई की मांग करने लगे.

Web Title: lalu yadav Daughter Rohini Acharya waged campaign for release her father who is admitted in Delhi AIIMS, letter to President

राजनीति से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे