उन्नाव-कठुआ गैंगरेप: कांग्रेस ने कहा- देश सुनना चाहता है पीएम मोदी के 'मन की बात', ये वक्त उपवास का नहीं

By कोमल बड़ोदेकर | Published: April 12, 2018 02:46 PM2018-04-12T14:46:01+5:302018-04-12T14:46:01+5:30

कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि, देश भर में रेप की घटनाओं से देश सहमा हुआ है। लेकिन हमारी सरकार उपवास पर है।

kathua-unnao gnagrape case: congress targets on prime minister narendra modi, mann ki baat | उन्नाव-कठुआ गैंगरेप: कांग्रेस ने कहा- देश सुनना चाहता है पीएम मोदी के 'मन की बात', ये वक्त उपवास का नहीं

उन्नाव-कठुआ गैंगरेप: कांग्रेस ने कहा- देश सुनना चाहता है पीएम मोदी के 'मन की बात', ये वक्त उपवास का नहीं

नई दिल्ली, 12 अप्रैल। देश के कई इलाकों में हो रहे रेप गैंगरेप की खबरों से जनता सहमी हुई है। वहीं मोदी सरकार सदन न चलने देने के मामले में देश भर में उपवास पर है। इस मामले को लेकर कांग्रेस ने कठुआ गैंगरेप और उन्नाव गैंगरेप का जिक्र करते हुए मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा कि, ये वक्त उपवास का नहीं है बोलने का है। देश प्रधानमंत्री मोदी के मन की बात सुनना चाहता है।

कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि, देश भर में रेप की घटनाओं से देश सहमा हुआ है। लेकिन हमारी सरकार उपवास पर है। उत्तर प्रदेश के उन्नाव में बीजेपी विधायक सामूहिक बलात्कार के मुख्य आरोपी हैं  लेकिन सरकार का रवैया चौकाने वाला है। जबकि कठुआ गैंगरेप पर भी सरकार की चुप्पी चिंतनीय है। 

गौरतलब है कि 8 साल की मासूम आसिफा का शव कठुआ स्थित उसके गांव के पास के जंगल से 17 जनवरी 2018 को बरामद हुआ था। जबकि बच्ची 10 जनवरी से ही लापता थी। पुलिस के मुताबिक आरोपी युवक ने बच्ची का अपहरण उसका घोड़ा खोजकर लाकर देने के बहाने किया था।

इस मामले में चार्जशीट में कई चौकाने वाले खुलासे हुए हैं। पुलिस चार्जशीट के मुताबिक गांव के ही एक मंदिर में बच्ची के साथ छह लोगों ने मिलकर गैंगरेप किया। पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने बच्ची की हत्या करने से ठीक पहले भी उसके साथ दोबारा रेप किया था। 

 वहीं उत्तर प्रदेश में उन्नाव में गैंगरेप मामले में बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की गिरफ्तारी न होने पर हाई कोर्ट ने योगी सरकार से दो टूक पूछा है कि आप गिरफ्तारी करेंगे या नहीं।  कुलदीप सिंह सेंगर पर एक लडकी के साथ गैंगरेप करने का आरोप है। मामला पिछले साल जून का है। उस समय लड़की की उम्र 17 साली बतायी जा रही है। लड़की के पिता की पुलिस हिरासत में मौत हो गयी है। लड़की के पिता के संग मारपीट के आरोप में बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के भाई अतुल सिंह सेंगर को गिरफ्तार किया गया है।   

Web Title: kathua-unnao gnagrape case: congress targets on prime minister narendra modi, mann ki baat

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे