कपिल सिब्बल का प्रकाश जावड़ेकर पर पलटवार, कहा- देश चलाना आता नहीं, केवल झूठा वार करते हो

By शीलेष शर्मा | Published: July 21, 2020 08:44 PM2020-07-21T20:44:04+5:302020-07-21T20:44:04+5:30

कांग्रेस सांसद और जाने माने वकील कपिल सिब्बल ने पलटवार किया यह कहते हुये कि देश के सामने बड़े संकट आए हुए हैं सरकार को उन संकटों का सामना करना चाहिए।

Kapil Sibal Reply to Javadekar to rahul gandhi statement says, the country does not know how to run | कपिल सिब्बल का प्रकाश जावड़ेकर पर पलटवार, कहा- देश चलाना आता नहीं, केवल झूठा वार करते हो

कपिल सिब्बल का प्रकाश जावड़ेकर पर पलटवार, कहा- देश चलाना आता नहीं, केवल झूठा वार करते हो

Highlightsप्रधानमंत्री मोदी ने यह भी कहा था कि महाभारत 18 दिन में खत्म हो गया और ये महामारी हैचीन को लेकर आपकी सरकार विरोधाभासी बयान दे रही है ,बतायें कि हक़ीक़त क्या है। 

नयी दिल्ली: सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने राहुल पर ट्वीट कर जो हमला बोला उसे लेकर कांग्रेस सांसद और जाने माने वकील कपिल सिब्बल ने पलटवार किया यह कहते हुये कि देश के सामने बड़े संकट आए हुए हैं सरकार को उन संकटों का सामना करना चाहिए, आपने शाहीन बाग में तैनात पुलिस आपकी सरकार के अधीन है, वो पुलिस ही सीसीटीवी कैमरे तोड़ रही थी, याचिकाओं पर हाईकोर्ट में कि पूरी तरह से, तफ्तीश हो नहीं रही, ताकि खुलासा हो सके कि किस तरह से कुछ लोगों ने दंगे फैलाए।

प्रधानमंत्री मोदी ने यह भी कहा था कि महाभारत 18 दिन में खत्म हो गया और ये महामारी है, ये जो कोरोनावायरस है उसको केवल 21 दिन लगेंगे, तो 21 दिन तो अभी तक खत्म नहीं हुए हैं जावेड़कर साहब? चीन को लेकर आपकी सरकार विरोधाभासी बयान दे रही है ,बतायें कि हक़ीक़त क्या है। 

देश की आर्थिक स्थिति किस तरफ जा रही है, महामारी तो हम चाहते हैं कि खत्म हो और अच्छी बात है कि हिंदुस्तान में अब जोरों-शोरों से काम हो रहा है, लेकिन आपको फैसला पहले लेना चाहिए था, फरवरी में ही लेना चाहिए था, सारी एयर फ्लाइटस बंद कर देनी चाहिए थी, लेकिन आपने वो फैसले नहीं लिए। सिब्बल ने व्यंग्य किया कि आपको देश चलाना नहीं आता, केवल झूठा पलट वार करते हो.

Web Title: Kapil Sibal Reply to Javadekar to rahul gandhi statement says, the country does not know how to run

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे