कंगना रनौत BJP में शामिल होंगी?, इस सवाल पर महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फड़नवीस ने दिया ये जवाब

By अनुराग आनंद | Published: September 25, 2020 03:10 PM2020-09-25T15:10:43+5:302020-09-25T16:01:06+5:30

इस मामले में मीडिया के सामने कंगना रनौत ने बीते दिनों कहा था कि मैं एक आर्टिस्ट हूं और राजनीति में एंट्री को लेकर मेरा अभी कोई इरादा नहीं है।

Kangana Ranaut will join BJP ?, former Maharashtra CM Devendra Fadnavis gave this answer on this question | कंगना रनौत BJP में शामिल होंगी?, इस सवाल पर महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फड़नवीस ने दिया ये जवाब

कंगना रनौत (फाइल फोटो)

Highlightsकंगना रनौत के भाजपा में शामिल होने की बात को देवेंद्र फड़नवीस ने अफवाह बताया है। देवेंद्र फड़नवीस ने कहा कि कंगना कोई राष्ट्रीय नेता नहीं है लेकिन महाराष्ट्र सरकार कंगना को भाजपा से जोड़ कर मामले को बढ़ा रही है।कंगना रनौत ने कहा था कि मैं एक आर्टिस्ट हूं और मैं कला से प्रेम करती हूं।

नई दिल्ली: पिछले कुछ समय से अभिनेत्री कंगना रनौत जिस तरह से सुशांत सिंह राजपूत समेत अन्य मामले में एक के बाद एक ट्वीट कर शिवसेना सरकार पर हमलावर है, इसे देखते हुए लोगों के दिमाग में एक सवाल आता है कि क्या कंगना रनौत भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने वाली हैं? इस सवाल के जवाब में खुद कंगना ने पिछले दिनों कहा था कि मैं भाजपा में शामिल नहीं हो रही हूं। 

अब इस मामले में लोकमत से बात करते हुए खुद भाजपा नेता व पूर्व सीएम देवेंद्र फड़नवीस ने भी कहा है कि कंगना के भाजपा में शामिल होने को लेकर अभी कोई बात नहीं हो रही है। इस मामले को उद्धव ठाकरे सरकार ने बढ़ा-चढ़ा कर पेश किया है। कंगना कोई राष्ट्रीय नेता नहीं है लेकिन महाराष्ट्र सरकार कंगना को भाजपा से जोड़ कर मामले को बढ़ा रही है।

कंगना रनौत ने भाजपा में शामिल होने पर ये दिया था जवाब-

कंगना ने इस मामले में कहा था कि जो लोग मेरे बारे में यह अफवाह फैलाते हैं कि भाजपा में शामिल हो रही हूं कृप्या उनकी बातों पर विश्वास न करें। उन्होंने कहा था कि मेरे परिवार का राजनीति से काफी पुराना रिश्ता है। मेरे दादा जी लंबे समय तक विधायक रहे हैं।

मुझे भी कांग्रेस व भाजपा दोनों ही पार्टी से कई बार चुनाव लड़ने के लिए ऑफर मिला है। लेकिन, मैं एक आर्टिस्ट हूं और मैं कला से प्रेम करती हूं। इसलिए राजनीति में जाने का मेरा अभी कोई इरादा नहीं है। मैं खुल कर अपनी बात रखती हूं, इसका राजनीति से कोई लेनादेना नहीं है। 

कंगना बिहार में बीजेपी के लिए प्रचार करेंगी?

बीते दिनों बिहार के कटिहार में देवेंद्र फड़नवीस से पूछा गया था कि क्या कंगना बिहार में बीजेपी के लिए प्रचार करेंगी तो उन्होंने इनकार करते हुए प्रधानमंत्री मोदी को पार्टी का सबसे बड़ा स्टार प्रचारक बताया। देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव में कंगना रनौत जैसे स्टार प्रचारक की बिहार में कोई जरूरत नहीं है।

खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही बीजेपी के स्टार और सुपर स्टार हैं। उनकी वजह से ही हमने देश में जीत दर्ज की और कहीं भी जीत दर्ज कर सकते हैं। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री ने एक सवाल के जवाब में कहा कि बिहार के चुनाव में सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या जैसा मुद्दा कोई चुनावी राजनीति का हिस्सा नहीं है।

इससे पहले, शुक्रवार को फडणवीस ने कहा था कि सुशांत राजपूत-रिया मुद्दा बीजेपी के लिए चुनावी मुद्दा नहीं है। लेकिन हम इसे न भूलें हैं और न भूलने देंगे। न्याय मिलने तक इसे नहीं छोड़ेंगे।

Web Title: Kangana Ranaut will join BJP ?, former Maharashtra CM Devendra Fadnavis gave this answer on this question

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे