Kamal Nath and Digvijay Singh are the biggest traitors in Madhya Pradesh: Jyotiraditya Scindia | कमलनाथ और दिग्विजय सिंह मध्य प्रदेश के सबसे बड़े गद्दार हैं: ज्योतिरादित्य सिंधिया
ज्योतिरादित्य माधवराव सिंधिया (फाइल फोटो)

Highlightsकांग्रेस आगामी 18 सितंबर को ग्वालियर से अपना चुनावी अभियान शुरू करेंगे।कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि कमलनाथ का ग्वालियर दौरा किन्ही कारणों से स्थगित हुआ था जो अब 18-19 सितंबर को तय हुआ है।मध्यप्रदेश में होने वाले उपचुनाव को लेकर सभी दलों ने कमर कस ली है और सभी दल के कार्यकर्ता लोगों के बीच जाकर प्रचार करने लगे हैं।

नई दिल्ली: भाजपा नेता ज्योतिरादित्य माधवराव सिंधिया ने कमलनाथ व दिग्विजय सिंह के द्वारा खुद को गद्दार कहे जाने को लेकर मध्य प्रदेश कांग्रेस के दोनों ही नेताओं पर जोरदार हमला बोला है। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि मुझे गद्दार कहते हैं, अरे कमलनाथ जी और दिग्विजय सिंह जी इतिहास के पन्ने पलट लो, डीपी मिश्रा जी ने जनता के खिलाफ कदम उठाया था तब राजमाता ने डीपी मिश्रा जी की सरकार को जमीन पर लाकर मिट्टी चटा दी थी।

इसके साथ ही भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस नेता कमलनाथ और दिग्विजय सिंह मध्य प्रदेश के सबसे बड़े गद्दार हैं। बता दें कि मध्यप्रदेश में होने वाले उपचुनाव को लेकर शनिवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया मुरैना पहुंचे थे।

 

ज्योतिरादित्य माधवराव सिंधिया ने काले झंडे दिखाने पर दिया ये जवाब-

इस दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया ने काले झंडे दिखाने वाले कांग्रेस कार्यकर्ताओं को मंच से हिदायत दी। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि मैं काले झंडे दिखाने वालों का अभिनंदन करता हूं आप जितने काले झंडे दिखाएंगे जनता को उतना ही पता चलेगा कि आपका दिल में कालापन है वो झंडे का रूप ले लिया है।

सिंधिया ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा- ग्वालियर-चंबल संभाग ने कांग्रेस को सत्ता दी लेकिन कमलनाथ ने इसी क्षेत्र के साथ सबसे ज्यादा भेदभाव किया। यहां के विधायकों से मिलने के लिये मुख्यमंत्री के पास समय तक नहीं था। आज इन्हें नैतिकता याद आ रही है।

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ग्वालियर से करेंगे कांग्रेस के चुनावी अभियान का आगाज-

बता दें कि कांग्रेस आगामी 18 सितंबर को ग्वालियर से अपना चुनावी अभियान शुरू करेंगे। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ कांग्रेस के इस चुनावी अभियान को आगाज देंगे।

प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि कमलनाथ का ग्वालियर दौरा किन्ही कारणों से स्थगित हुआ था जो अब 18-19 सितंबर को तय हुआ है। भाजपा के जो मंत्री कह रहे हैं कि कमलनाथ क्या जवाब देंगे जनता को, वह अच्छे से सुन लें, अभी तो हम लोग दौरे कर रहे हैं, जब कमलनाथ ग्वालियर दौरे पर आएंगे तो वहां ऐसा जलजला होगा जो भाजपा ने कभी इतिहास में नहीं देखा होगा।

पिछले दिनों सज्जन सिंह वर्मा ने भिंड जिले के रोन में पूर्व सहकारिता मंत्री डा. गोविन्द सिंह के द्वारा आयोजित नदी बचाओ यात्रा में सम्मिलित होते हुए कहा कि प्रदेश में 2018 विधानसभा चुनाव के पूर्व दिग्विजय सिंह ने नर्मदा परिक्रमा यात्रा निकाली थी जिसके बाद प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी। इस बार भी डाक्टर गोविंद सिंह नदी बचाओ यात्रा निकाल रहे हैं और इस बार भी कांग्रेस की ही सरकार प्रदेश में दोबारा बनेगी।

Web Title: Kamal Nath and Digvijay Singh are the biggest traitors in Madhya Pradesh: Jyotiraditya Scindia
राजनीति से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे