Jyotiraditya Scindia removes BJP from his Twitter profile increased speculation | ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्विटर प्रोफाइल से हटाया 'बीजेपी', अटकलों की बढ़ी चर्चा
ज्योतिरादित्य सिंधिया (File photo)

Highlightsज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने ट्विटर प्रोफाइल से 'बीजेपी' को हटा दिया है।पार्टी के साथ दरार की अटकलों की चर्चा तेज हो गई हैं।

मध्य प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व वाली सरकार के साथ दरार की अटकले के बीच पार्टी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने ट्विटर प्रोफाइल से 'बीजेपी' को हटा दिया है। इसके बदले में उन्होंने जनता का सेवक और क्रिकेट प्रेमी लिखा है, इसके बाद चर्चाएं तेज हो गई हैं। कुछ लोगों का कहना है कि सिंधिया ने अपने प्रोफाइल में भाजपा जोड़ा ही नहीं था।

हालांकि इसपर सिंधिया ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि बीजेपी के साथ ऐसा कुछ भी गलत नहीं है ट्विटर प्रोफाइल पर जो भी कयास लगाए जा रहे हैं, वे सभी बकवास हैं। ज्योतिरादित्य सिंधिया, जिन्होंने कांग्रेस के साथ अपने 18 साल के संबंधों को अलग करने के बाद इस साल मार्च में भाजपा में शामिल हुए थे।

मध्य प्रदेश में आने वाले कुछ महीनों में उपचुनाव होने वाले हैं, इसे लेकर कांग्रेस और बीजेपी ने अभी से ही तैयारी शुरू कर दी है। इससे पहले भी सिंधिया का प्रोफाइल चर्चा का विषय बना था जब सिंधिया ने कांग्रेस छोड़ बीजेपी का दामन थामने वाले थे।

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इस साल 11 मार्च को भाजपा में शामिल होने के लिए कांग्रेस छोड़ दी थी, जिसके कारण कमलनाथ सरकार का पतन हो गया था क्योंकि उनके इस्तीफे के बाद कांग्रेस के 22 विधायकों ने पार्टी छोड़ दी थी, जो मध्य प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाने का मार्ग प्रशस्त कर रहे थे। प्रदेश।

इससे पहले, वरिष्ठ कांग्रेस नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा था कि सिंधिया ने मध्य प्रदेश के जनादेश की 'नीलामी' की थी और वह हमेशा केंद्रीय मंत्री बनना चाहते थे।

Web Title: Jyotiraditya Scindia removes BJP from his Twitter profile increased speculation
राजनीति से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे