Jharkhand Ki Taja Khabar: MLA Saryu Rai again said that he attacked former CM Raghubar Das, who said if the wrongdoer does not go to jail? | Jharkhand Ki Taja Khabar: विधायक सरयू राय ने फिर बोला पूर्व CM रघुवर दास पर धावा, कहा- गलत काम करने वाला जेल नहीं जाएगा तो कौन जाएगा?
Jharkhand Ki Taja Khabar: विधायक सरयू राय ने फिर बोला पूर्व CM रघुवर दास पर धावा, कहा- गलत काम करने वाला जेल नहीं जाएगा तो कौन जाएगा?

Highlightsपुलिस मुख्यालय के आदेश पर जांच में पूर्व मंत्री सरयू राय के सभी आरोपों की पुष्टि हो चुकी है. इस मामले में उन्होंने डीजीपी व मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर पूरे प्रकरण की जांच एसआइटी से कराने को कहा था.

रांची:झारखंड में जमशेदपुर(पूर्वी) सीट पर पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास को चुनावी मात देने वाले पूर्व मंत्री व जमशेदपुर पूर्वी के विधायक सरयू राय अभी भी रघुवर दास के खिलाफ मोर्चा खोलना बन्द नही किये हुए हैं. रघुवर दास से खार खाये बैठे सरयू राय ने ट्वीट कर कहा है कि उन्होंने आज तक एक बार भी सरकार में शीर्ष पद पर बैठे किसी व्यक्ति पर ऐसा आरोप नहीं लगाया, जो गलत साबित हुआ हो. उनके आरोपों की जांच के बाद मुकदमा होने पर कोई जेल जाता है तो अपनी करनी से जाता है, उनके आरोप के कारण नहीं. 

सरयू राय ने सवाल भी खड़ा किया है कि इस तरह का कृत्य करने वाला भला जेल नहीं जाएगा तो कौन जाएगा? यहां उल्लेखनीय है कि पूर्व मंत्री सरयू राय ने रघुवर सरकार पर जासूसी कराने का आरोप लगाया था.

उन्होंने यह भी आरोप लगाया था कि रघुवर सरकार में गोंदा थाने के पीछे विशेष शाखा का एक अवैध कार्यालय चल रहा था, जहां एक निजी व्यक्ति उसका संचालन कर रहा था और सरकार के इंस्पेक्टर, डीएसपी व सुरक्षा गार्ड उसके अधीन कार्य कर रहे थे. 

उनका यह भी आरोप था कि विशेष शाखा के लोग सरकार की शह पर उनकी गतिविधियों पर नजर रख रहे थे, उनकी जासूसी कर रहे थे. उनके फोन टैप कर रहे थे. इस मामले में उन्होंने डीजीपी व मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर पूरे प्रकरण की जांच एसआइटी से कराने को कहा था. पुलिस मुख्यालय के आदेश पर जांच में पूर्व मंत्री सरयू राय के सभी आरोपों की पुष्टि हो चुकी है.

Web Title: Jharkhand Ki Taja Khabar: MLA Saryu Rai again said that he attacked former CM Raghubar Das, who said if the wrongdoer does not go to jail?
राजनीति से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे