चुनाव में लगातार हार से परेशान जेडीएस, प्रशांत किशोर करेंगे मदद, कुमारस्वामी जल्द मिलेंगे

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 1, 2020 08:21 PM2020-02-01T20:21:17+5:302020-02-01T20:21:17+5:30

पार्टी के एक उच्च पदस्थ नेता ने नाम न बताने की शर्त पर कहा,“कुमारस्वामी इस पर विचार कर रहे हैं...। उनकी रणनीति बिहार और अन्य जगहों पर कारगर सिद्ध हुई थी तो हम उन्हें यहां भी आजमा सकते हैं।”

JDS upset due to continuous defeat in elections, Prashant Kishore will help, Kumaraswamy will meet soon | चुनाव में लगातार हार से परेशान जेडीएस, प्रशांत किशोर करेंगे मदद, कुमारस्वामी जल्द मिलेंगे

जेडीएस के राज्य अध्यक्ष एच के कुमारवामी ने केवल इतना ही कहा कि पार्टी हित में किसी की सहायता लेने में कोई हर्ज नहीं है।

Highlightsजेडीएस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी जल्दी ही किशोर से बातचीत कर आगे की रणनीति पर चर्चा करेंगे। कुमारवामी के नजदीकी सूत्रों ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री ने अभी तक किशोर से कोई चर्चा नहीं की है लेकिन वे जल्दी ही मुलाकात करेंगे।

चुनाव में लगातार हार झेलने के बाद जनता दल (सेक्युलर) का नेतृत्व, चुनावी रणनीतिज्ञ प्रशांत किशोर के साथ बातचीत कर पार्टी को पुनर्जीवित करने की योजना बना रहा है।

उच्च पदस्थ पार्टी सूत्रों ने यह जानकारी दी। जेडीएस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी जल्दी ही किशोर से बातचीत कर आगे की रणनीति पर चर्चा करेंगे। पार्टी के एक उच्च पदस्थ नेता ने नाम न बताने की शर्त पर कहा,“कुमारस्वामी इस पर विचार कर रहे हैं...। उनकी रणनीति बिहार और अन्य जगहों पर कारगर सिद्ध हुई थी तो हम उन्हें यहां भी आजमा सकते हैं।”

कुमारवामी के नजदीकी सूत्रों ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री ने अभी तक किशोर से कोई चर्चा नहीं की है लेकिन वे जल्दी ही मुलाकात करेंगे। उन्होंने कहा, “पार्टी के निर्माण की रणनीति पर चर्चा करने के लिए यह (मुलाकात) होगी। किशोर ने भी कुमार अन्ना (कुमारस्वामी) से मिलने की इच्छा जताई है। वे जल्दी ही मिलेंगे।”

विस्तृत जानकारी न देते हुए जेडीएस के राज्य अध्यक्ष एच के कुमारवामी ने केवल इतना ही कहा कि पार्टी हित में किसी की सहायता लेने में कोई हर्ज नहीं है।

Web Title: JDS upset due to continuous defeat in elections, Prashant Kishore will help, Kumaraswamy will meet soon

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे