उन्नाव मामले में सुप्रीम कोर्ट ने कहा था 45 दिन में ट्रॉयल पूरा हो, 80 दिन बीत चुके हैं, कुछ नहीं हुआः प्रियंका 

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 4, 2019 03:22 PM2019-12-04T15:22:16+5:302019-12-04T15:22:16+5:30

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट किया, ''उन्नाव मामले में उच्चतम न्यायालय ने निर्देश दिया था कि 45 दिन में ट्रायल पूरा किया जाए। 80 दिन बीत चुके हैं। अभी तक ट्रायल पूरा नहीं हुआ। '' प्रियंका ने दावा किया, "महिलाओं के खिलाफ अपराध के मामलों में उप्र सबसे ऊपर है। अपराधियों के खिलाफ मामले ही नहीं दर्ज होते।

In Unnao case, the Supreme Court had said that the trial should be completed in 45 days, 80 days have passed, nothing happened: Priyanka | उन्नाव मामले में सुप्रीम कोर्ट ने कहा था 45 दिन में ट्रॉयल पूरा हो, 80 दिन बीत चुके हैं, कुछ नहीं हुआः प्रियंका 

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उन्नाव ब्लात्कार पर भाजपा पर साधा निशाना।

Highlightsरसूख वाले भाजपा विधायक का है तो पहले प्राथमिकी दर्ज करने में देरी होती है, फिर गिरफ़्तारी में और अब ट्रायल लटका पड़ा है।गौरतलब है कि उन्नाव मामले में भाजपा से निष्कासित विधायक कुलदीप सिंग सेंगर मुख्य आरोपी है।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उन्नाव ब्लात्कार मामले को लेकर बुधवार को उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि उच्चतम न्यायालय ने 45 दिन में सुनवाई पूरी करने का आदेश दिया था लेकिन 80 दिन बीत जाने के बाद भी यह नहीं हो सका।

उन्होंने ट्वीट किया, ''उन्नाव मामले में उच्चतम न्यायालय ने निर्देश दिया था कि 45 दिन में ट्रायल पूरा किया जाए। 80 दिन बीत चुके हैं। अभी तक ट्रायल पूरा नहीं हुआ। '' प्रियंका ने दावा किया, "महिलाओं के खिलाफ अपराध के मामलों में उप्र सबसे ऊपर है। अपराधियों के खिलाफ मामले ही नहीं दर्ज होते।

अगर मामला रसूख वाले भाजपा विधायक का है तो पहले प्राथमिकी दर्ज करने में देरी होती है, फिर गिरफ़्तारी में और अब ट्रायल लटका पड़ा है। '' गौरतलब है कि उन्नाव मामले में भाजपा से निष्कासित विधायक कुलदीप सिंग सेंगर मुख्य आरोपी है।

Web Title: In Unnao case, the Supreme Court had said that the trial should be completed in 45 days, 80 days have passed, nothing happened: Priyanka

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे