यदि पीएम मोदी के जेहन को टटोलेंगे, तो उनके मन भी गोडसे के लिए प्रज्ञा जैसे ही विचार मिलेंगेः सिंह

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: November 30, 2019 01:22 PM2019-11-30T13:22:10+5:302019-11-30T13:22:10+5:30

दिग्विजय सिंह ने कहा कि गोडसे भारतीय जनता पार्टी और संघ के मिजाज में उतरे हुए हैं। संघ के सदस्यों को शुरू से समझाया गया है कि नाथूराम गोडसे ने महात्मा गांधी की हत्या करके अच्छा काम किया है। कितना ही उन्हें आप कह दें कि माफी मांग लिया ये कर लिया वो कर लिया, स्वयं मोदी जी के जेहन को अगर टटोलोगे उनके यहां भी यही हालत मिलेंगे।

If PM will find Modi's mind, then his mind will also get same thoughts as Pragya for Godse: Singh | यदि पीएम मोदी के जेहन को टटोलेंगे, तो उनके मन भी गोडसे के लिए प्रज्ञा जैसे ही विचार मिलेंगेः सिंह

लोग बेरोजगार हो रहे हैं, महंगाई बढ़ती जा रही है और निवेश आ नहीं रहा है।

Highlightsकांग्रेस के वरिष्ठ नेता से पूछा गया कि भाजपा ने चुनाव के दौरान सावरकर को भारत रत्न देने का वादा किया था।देश की आर्थिक हालत को लेकर दिग्विजय सिंह ने कहा कि जो अर्थव्यवस्था बिगड़ गई है।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने साध्वी प्रज्ञा के महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को लेकर दिए गए बयान को लेकर कहा है कि यदि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जेहन को टटोलेंगे, तो उनके मन भी गोडसे के लिए प्रज्ञा जैसे ही विचार मिलेंगे।

सिंह ने कहा कि गोडसे भारतीय जनता पार्टी और संघ के मिजाज में उतरे हुए हैं। संघ के सदस्यों को शुरू से समझाया गया है कि नाथूराम गोडसे ने महात्मा गांधी की हत्या करके अच्छा काम किया है। कितना ही उन्हें आप कह दें कि माफी मांग लिया ये कर लिया वो कर लिया, स्वयं मोदी जी के जेहन को अगर टटोलोगे उनके यहां भी यही हालत मिलेंगे।

उन्होंने कहा कि अगर वह वाकई में महात्मा गांधी की विचारों से प्रभावित हैं और उनका सम्मान करते हैं तो उन्हें गोडसे को महिमामंडित करने वाले लोगों को तत्काल पार्टी से निकाल देना चाहिए।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता से पूछा गया कि भाजपा ने चुनाव के दौरान सावरकर को भारत रत्न देने का वादा किया था, जिसका शिवसेना ने भी समर्थन किया था और अब वह महाराष्ट्र में कांग्रेस के साथ सत्ता में है, तब उन्होंने कहा कि दामोदर राव सावरकर का जो पहला जीवन परिचय है उसमें उन्होंने भारत की आजादी के लिए काम किया।

देश की आर्थिक हालत को लेकर दिग्विजय सिंह ने कहा कि जो अर्थव्यवस्था बिगड़ गई है उसे सुधारने के लिए इनके पास कोई भी रणनीति नहीं है और वे निरंतर यह बताए जा रहे हैं कि घबराने की कोई बात नहीं है जबकि लोग बेरोजगार हो रहे हैं, महंगाई बढ़ती जा रही है और निवेश आ नहीं रहा है।

Web Title: If PM will find Modi's mind, then his mind will also get same thoughts as Pragya for Godse: Singh

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे