मैंने सोनिया गांधी से समय नहीं मांगा, यह खबर गलत थी, वर्तमान में महाराष्ट्र चुनाव पर फोकसः सिंधिया

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: September 10, 2019 06:30 PM2019-09-10T18:30:01+5:302019-09-10T18:30:30+5:30

ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक उन्हें मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बनाना चाहते हैं। सीएम कमलनाथ के पास यह पद है। इस बीच यह खबर है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि मैंने सोनिया गांधी से समय नहीं मांगा। यह खबर गलत थी।

I did not ask for time with Sonia Gandhi, this news was wrong, currently focus on Maharashtra elections: Scindia | मैंने सोनिया गांधी से समय नहीं मांगा, यह खबर गलत थी, वर्तमान में महाराष्ट्र चुनाव पर फोकसः सिंधिया

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया सीएम कमलनाथ से नाराज चल रहे हैं। 

Highlightsमहाराष्ट्र विधानसभा चुनावों के लिए स्क्रीनिंग कमेटी के अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि वर्तमान में हम महाराष्ट्र चुनाव पर ध्यान केंद्रित कर रहे है।सिंधिया के कुछ समर्थक खुलकर उन्हें प्रदेश अध्यक्ष बनाने की मांग को लेकर सड़कों पर आकर पिछले कुछ दिनों से प्रदर्शन करने लगे हैं।

लगता है कि मध्य प्रदेश कांग्रेस में उठापटक जारी है। लोकसभा चुनाव में हार के बाद राहुल गांधी के बाद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया भी सीएम कमलनाथ से नाराज चल रहे हैं। 

ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक उन्हें मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बनाना चाहते हैं। सीएम कमलनाथ के पास यह पद है। इस बीच यह खबर है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि मैंने सोनिया गांधी से समय नहीं मांगा। यह खबर गलत थी।महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों के लिए स्क्रीनिंग कमेटी के अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि वर्तमान में हम महाराष्ट्र चुनाव पर ध्यान केंद्रित कर रहे है।

ज्योतिरादित्य सिंधिया मंगलवार को सोनिया गांधी से मिल सकते हैं

मध्य प्रदेश कांग्रेस का नया अध्यक्ष बनाने की मांग को लेकर पार्टी में जारी आंतरिक कलह की खबरों के बीच इस पद के प्रबल दावेदार ज्योतिरादित्य सिंधिया मंगलवार को सोनिया गांधी से नई दिल्ली में मुलाकात कर सकते हैं।

ग्वालियर-चंबल इलाके के सिंधिया के कुछ समर्थक खुलकर उन्हें प्रदेश अध्यक्ष बनाने की मांग को लेकर सड़कों पर आकर पिछले कुछ दिनों से प्रदर्शन करने लगे हैं। उनका कहना है कि यदि उनकी यह मांग आलाकमान द्वारा नहीं मानी गई, तो वे पार्टी से इस्तीफा दे देंगे।

इस मांग को लेकर इनमें से एक समर्थक आनंद अग्रवाल ने पिछले सप्ताह ग्वालियर स्टेशन के पास आत्मदाह करने का प्रयास भी किया था। कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि सिंधिया मंगलवार को नई दिल्ली में सोनिया से मिलेंगे।

पिछले साल दिसंबर में जब मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी थी, तो सिंधिया भी प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के साथ मुख्यमंत्री की दौड़ में थे। लेकिन, तब कमलनाथ मुख्यमंत्री बन गये। उसके बाद से मध्य प्रदेश अध्यक्ष का पद भी कमलनाथ के पास ही है। 

Web Title: I did not ask for time with Sonia Gandhi, this news was wrong, currently focus on Maharashtra elections: Scindia

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे