गोवा: तीन निर्दलीयों समेत छह विधायकों ने बीजेपी को दिया समर्थन

By भाषा | Published: September 18, 2018 06:29 AM2018-09-18T06:29:47+5:302018-09-18T06:29:47+5:30

राज्य के कृषि मंत्री जीएफपी के प्रमुख विजय सरदेसाई ने इसके पहले कहा था-‘हम किसी से बात नहीं कर रहे हैं और न कि कोई हमसे बात कर रहा है।’

Goa 6 mlas including three independents support BJP | गोवा: तीन निर्दलीयों समेत छह विधायकों ने बीजेपी को दिया समर्थन

गोवा: तीन निर्दलीयों समेत छह विधायकों ने बीजेपी को दिया समर्थन

पणजी, 18 सितंबर:  गोवा फारवार्ड पार्टी (जीएफपी) के तीन विधायकों और तीन निर्दलीय विधायकों ने इस तटीय राज्य में अपनी सरकार के स्थायित्व की कोशिश में जुटी भाजपा के प्रति अपना समर्थन प्रकट किया।

जीएफपी के प्रमुख विजय सरदेसाई और पार्टी के दो अन्य विधायक तथा तीन निर्दलीय विधायक रविवार को जब भाजपा के केंद्रीय पर्यवेक्षकों से मिलने पहुंचे तब उन्होंने अपनी एकजुटता प्रदर्शित की। राज्य के कृषि मंत्री सरदेसाई गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के विश्वासपात्र समझे जाते हैं। 

दिन में इससे पहले सरदेसाई ने कहा था कि जीएफपी पर्रिकर के साथ हैं। उन्होंने कहा, ‘‘हम किसी से बात नहीं कर रहे हैं और न कि कोई हमसे बात कर रहा है।’’ 

गौरतलब है कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और पार्टी के कई वरिष्ठ नेता गोवा के बीमार मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर का हालचाल जानने के लिए सोमवार को यहां अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) गये।

हालांकि अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि 62 वर्षीय पर्रिकर की हालत ‘‘गंभीर नहीं है’’ तथा वह निगरानी में है। उन्हें गैस्ट्रोएंटरोलॉजी के प्रोफेसर डा.प्रमोद गर्ग की निगरानी में पुराने निजी वार्ड में भर्ती कराया गया है।

गोवा की मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने राज्यपाल मृदुला सिन्हा को एक ज्ञापन सौंपकर एक वैकल्पिक सरकार बनाने का दावा किया है। इस घटनाक्रम के बाद शाह और अन्य वरिष्ठ नेता अस्पताल गये।

अमित शाह के अलावा, केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री जे पी नड्डा और केन्द्रीय मंत्री विजय गोयल भी पर्रिकर का हालचाल लेने के लिए अस्पताल गये।

इससे पूर्व दिन में शाह ने राजस्थान से हवाई मार्ग से दिल्ली आए थे और एम्स जाने के बाद वह फिर से राज्य के लिए रवाना हो गये।

अस्पताल सूत्रों के अनुसार, ‘‘पर्रिकर की स्थिति गंभीर नहीं है और डॉक्टरों की एक टीम उनका इलाज कर रही है।’’ 

Web Title: Goa 6 mlas including three independents support BJP

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे