Gautam Gambhir says 'Death Warrant For Delhiites after CM Kejriwal Announced Lockdown 4 Plan | लॉकडाउन-4: केजरीवाल पर गौतम गंभीर ने कसा तंज, कहा- 'डेथ वारंट' जैसा दिल्ली में सबकुछ खोलना, मैं बार-बार...'
Gautam Gambhir (File Photo)

Highlights गौतम गंभीर ने दिल्ली सरकार से लॉकडाउन-4 में दिए गए छूट के फैसले पर फिर विचार करने की अपील की है।दिल्ली सरकार द्वारा कोरोना वायरस को लेकर किए कामों पर गौतम गंभीर लगातार सवाल उठाते रहते हैं।

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद और पूर्व क्रिकटेर गौतम गंभीर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर लॉकडाउन-4 में दिए गए ढील पर तंज कसा है। पूर्वी दिल्ली से बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने सोमवार रात (18 मई) ट्वीट कर लिखा है, दिल्ली में सबकुछ खोलना 'डेथ वारंट' जैसा है। गौतम गंभीर ने लिखा, 'लगभग सभी चीजों को एक साथ खोल देने का फैसला दिल्लीवालों के लिए डेथ वारंट की तरह है। मैं दिल्ली सरकार से बार-बार फैसले पर फिर से सोचने का आग्रह करता हूं! एक गलत कदम और सब कुछ खत्म हो जाएगा !!''

गौतम गंभीर लगातार आम आदमी पार्टी की सरकार पर सवाल उठाते रहते हैं। गौतम गंभीर और सीएम केजरीवाल में ट्विटर वॉर चलता रहता है। पिछले महीने  गौतम गंभीर और सीएम केजरीवाल में हाल ही में पीपीई किट को लेकर ट्विटर पर बहस हो गई थी। दोनों नेताओं के ट्वीट उस वक्त काफी चर्चा में रहे थे। हालांकि सीएम केजरीवाल ने गंभीर के इस ट्वीट पर फिलहाल कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। 

दिल्ली में बस, टैक्सी, कैब, ऑटो, ई रिक्शा चलाने की अनुमित

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को लॉकडाउन के चौथे चरण के दौरान सामाजिक दूरी के नियमों के तहत सार्वजनिक परिवहन समेत कई छूट का ऐलान किया। लॉकडाउन-4 को लेकर नए दिशा-निर्देश में दिल्ली सीएम केजरीवाल ने दिल्ली में शर्तों के साथ बस, टैक्सी, कैब, ऑटो, ई रिक्शा, प्राइवेट और सरकारी दफ्तरों को खोलने की इजाजत दे दी है।

- मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को सम-विषम नियम के तहत बाजारों में दुकानें खोले जाने की अनुमति देने की घोषणा की।

-चालकों और कंडक्टरों की उपलब्धता के अनुसार दिल्ली की सड़कों पर मंगलवार से अधिक से अधिक संख्या में डीटीसी और क्लस्टर बसों का संचालन शुरू किया जाएगा। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। बस में 20 से अधिक यात्रियों को सवार होने की अनुमति नहीं रहेगी।

-लॉकडाउन-4 में स्कूल, कॉलेज, सिनेमा हॉल, शॉपिंग मॉल, धार्मिक स्थल और धार्मिक सहित अन्य प्रकार के आयोजनों पर पाबंदी है और यह कम से कम 31 मई तक जारी रहेगी। 
 

Web Title: Gautam Gambhir says 'Death Warrant For Delhiites after CM Kejriwal Announced Lockdown 4 Plan
राजनीति से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे