Delhi Elections: आम आदमी पार्टी को झटका, बीजेपी में शामिल हुए दिल्ली सफाई कर्मचारी आयोग के अध्यक्ष

By भाषा | Published: January 19, 2020 11:03 PM2020-01-19T23:03:37+5:302020-01-19T23:03:37+5:30

वाल्मीकि महापंचायत के राष्ट्रीय महासचिव चावरिया के बारे में कयास लगाया गया जा रहा है कि उन्हें सीमापुरी से आप सरकार के मंत्री राजेंद्र पाल गौतम के खिलाफ उतारा जाएगा।

Delhi Elections: Jolt to Aam Aadmi Party, President of Delhi Safai Karamcharis Commission joins BJP | Delhi Elections: आम आदमी पार्टी को झटका, बीजेपी में शामिल हुए दिल्ली सफाई कर्मचारी आयोग के अध्यक्ष

Delhi Elections: आम आदमी पार्टी को झटका, बीजेपी में शामिल हुए दिल्ली सफाई कर्मचारी आयोग के अध्यक्ष

दिल्ली सफाई कर्मचारी आयोग के अध्यक्ष एवं आम आदमी पार्टी नेता संत लाल चावरिया पार्टी छोड़ कर रविवार को भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्याम जाजू की मौजूदगी में भगवा पार्टी में शामिल हो गये। वाल्मीकि महापंचायत के राष्ट्रीय महासचिव चावरिया के बारे में कयास लगाया गया जा रहा है कि उन्हें सीमापुरी से आप सरकार के मंत्री राजेंद्र पाल गौतम के खिलाफ उतारा जाएगा।

पार्टी में चावरिया का स्वागत करते हुए जाजू ने कहा, ‘‘मुझे पूरा भरोसा है कि वह पार्टी और संगठन को मजबूत करने की दिशा में वह महत्वपूर्ण भूमिका अदा करेंगे। चावरिया ने देश के प्रति कर्तव्यनिष्ठा के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सराहना की।

Web Title: Delhi Elections: Jolt to Aam Aadmi Party, President of Delhi Safai Karamcharis Commission joins BJP

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे