Delhi: 17 people infected with corona virus in BJP office, people in contact are also under investigation | दिल्ली: BJP कार्यालय में 17 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित, संपर्क में आए लोग भी करा रहे हैं जांच
सांकेतिक तस्वीर (फाइल फोटो)

Highlightsदिल्ली भाजपा के संगठन सचिव सिद्धार्थन का वाहन चालक भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है।अशोक गोयल ने कहा कि चार दिन पहले दिल्ली भाजपा कार्यालय के एक चपरासी ने कोरोना वायरस जांच कराई थी।अशोक गोयल ने कहा कि संक्रमित लोगों के संपर्क में आए सभी लोगों से ऐहतियाती तौर पर जांच कराने का अनुरोध किया गया है।  

नयी दिल्ली: दिल्ली भाजपा कार्यालय में रह रहे कर्मचारियों और उनके परिवार के सदस्यों समेत 17 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। पार्टी नेताओं ने यह जानकारी दी। दिल्ली भाजपा के मीडिया सेल के प्रमुख अशोक गोयल ने कहा कि पार्टी का कोई नेता या पदाधिकारी संक्रमित नहीं पाया गया है।

गोयल ने कहा, ''दिल्ली भाजपा कार्यालय परिसर में रह रहे कर्मचारियों और उनके परिवार के सदस्यों की मंगलवार को रैपिड एंटीजेन टेस्ट के जरिये जांच की गई। एक चौकीदार, एक वाहन चालक और दो चपरासियों समेत 17 लोग संक्रमित पाए गए हैं।''

उन्होंने कहा कि संक्रमित पाए गए सभी लोगों को कोविड देखभाल केन्द्र भेज दिया गया है और कार्यालय को बुधवार को अच्छी तरह संक्रमण मुक्त किया जाएगा। पार्टी नेताओं ने कहा कि दिल्ली भाजपा के संगठन सचिव सिद्धार्थन का वाहन चालक भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है।

हालांकि सिद्धार्थ संक्रमित नहीं पाए गए हैं। गोयल ने कहा कि चार दिन पहले दिल्ली भाजपा कार्यालय के एक चपरासी ने कोरोना वायरस जांच कराई थी। सोमवार को आई रिपोर्ट में उसके संक्रमित होने की पुष्टि हुई।

इसके बाद पार्टी ने सभी कर्मचारियों और उनके परिवारों की जांच कराने का फैसला लिया। उन्होंने कहा कि इन लोगों के संपर्क में आए सभी लोगों से ऐहतियाती तौर पर जांच कराने का अनुरोध किया गया है।  

Web Title: Delhi: 17 people infected with corona virus in BJP office, people in contact are also under investigation
राजनीति से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे