यूपी की 'बस सियासत' में कूदे मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रियंका गांधी को दी ये नसीहत

By शिवअनुराग पटैरया | Published: May 20, 2020 02:56 PM2020-05-20T14:56:55+5:302020-05-20T14:56:55+5:30

शिवराज सिंह चौहान ने उत्तर प्रदेश में जारी बस पर सियासत के बीच योगी आदित्यनाथ का साथ देते हुए कहा है कि प्रियंका गांधी को राजनीति के लिए मजदूरों को मोहरा नहीं बनाना चाहिए। उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट कर कांग्रेस नेता पर निशाना साधा।

Coronavirus lockdown politics on bus Shivraj Singh Chauhan says Priyanka Gandhi should see MP Model | यूपी की 'बस सियासत' में कूदे मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रियंका गांधी को दी ये नसीहत

यूपी की बस सियासत में कूदे एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

Highlightsयोगी आदित्यनाथ और प्रियंका गांधी के बीच जारी बसों पर सियासत में अब शिवराज सिंह चौहान भी कूदेशिवराज सिंह चौहान ने कहा कि प्रियंका गांधी को अगर मजदूरों की मदद करनी है तो वे पहले मध्य प्रदेश का मॉडल देख लें

भोपाल: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी को मजदूरों की मदद के लिए मध्यप्रदेश का मॉडल देखने की सलाह दी है. उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी को मध्य प्रदेश आकर देखना चाहिए कि मजदूरों की मदद कैसी की जाती है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी इन दिनों मजदूरों की मदद को लेकर आमने-सामने हैं. 

इस बीच मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी योगी आदित्यनाथ के साथ हो गए हैं. उन्होंने बुधवार को ट्वीट कर कांग्रेस महासचिव पर हमला बोला है. मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रियंका गांधी अगर आपको सच में श्रमिकों की मदद करनी है, तो मध्य प्रदेश आइए. हमारे यहां की व्यवस्थाएं देखिये, सीखिए उससे आपको मदद मिलेगी. मध्य प्रदेश की धरती पर आपको कोई मजदूर भूखा, प्यासा और पैदल चलता हुआ नहीं मिलेगा, हमने कारगर इंतजाम किए हैं.


 
मुख्यमंत्री शिवराज ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि अपने और दूसरे राज्यों के श्रमिकों को उनके घरों एवं राज्यों तक पहुंचाने के लिए हम एक हजार से अधिक बसें रोज चलवा रहे हैं. देश के दूसरे राज्यों में फंसे अपने 4.5 लाख मजदूर भाई-बहनों को अब तक ट्रेनों और बसों से उनके घर पहुंचा चुके हैं.  

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि प्रियंका गांधी को संकट की इस घड़ी में अपनी निकृष्टतम राजनीति के लिए मजदूरों को मोहरा नहीं बनाएं, उनकी हाय लगेगी. उनके साथ-साथ यह देश और दुनिया भी आपकी कथनी और करनी में अंतर को साफ-साफ देख रहा है. छल नहीं, सेवा कीजिए, यही सच्ची राजनीति है.

Web Title: Coronavirus lockdown politics on bus Shivraj Singh Chauhan says Priyanka Gandhi should see MP Model

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे