मध्य प्रदेश में कोरोना कहर, एक और विधायक पॉजिटिव, भाजपा के 2 और कांग्रेस के एक संक्रमित

By शिवअनुराग पटैरया | Published: June 29, 2020 07:22 PM2020-06-29T19:22:56+5:302020-06-29T19:22:56+5:30

विधायक गत 19 जून को राज्यसभा चुनाव के लिए मतदान करने भोपाल आए थे. इस दौरान वह जावद से विधायक ओमप्रकाश सकलेचा के संपर्क आए थे. बाद में ओमप्रकाश सकलेचा को कोरोना पाजिटिव रिपोर्ट आई थी. दिव्यराज सिंह और ओमप्रकाश सकलेचा के पूर्व कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी भी कोरोना पाजिटिव पाए जा चुके है.

Coronavirus lockdown Madhya Pradesh another MLA positive 2 BJP one Congress infected | मध्य प्रदेश में कोरोना कहर, एक और विधायक पॉजिटिव, भाजपा के 2 और कांग्रेस के एक संक्रमित

विधायक गत 19 जून को राज्यसभा चुनाव के लिए मतदान करने भोपाल आए थे। (file photo)

Highlightsभाजपा विधायक दिव्यराज सिंह राज्यसभा चुनाव में मतदान के दौरान भाजपा के वरिष्ठ नेताओं समेत कई विधायकों से मिले थे. 20 जून को जब सकलेचा के संक्रमित होने की खबर आई तो दिव्यराज सिंह ने भी खुद को क्वारेंटाइन कर लिया था. दिव्यराज सिंह दिव्यराज सिंह का 27 जून को सैंपल लिया गया था. आज उनकी जांच रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आई है.

भोपालःमध्य प्रदेश में एक और विधायक कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. इसके पहले दो विधायक कुणाल चौधरी और ओमप्रकाश सकलेचा कोरोना पाजिटिव पाए जा चुके हैं.

विधायक गत 19 जून को राज्यसभा चुनाव के लिए मतदान करने भोपाल आए थे. इस दौरान वह जावद से विधायक ओमप्रकाश सकलेचा के संपर्क आए थे. बाद में ओमप्रकाश सकलेचा को कोरोना पाजिटिव रिपोर्ट आई थी. दिव्यराज सिंह और ओमप्रकाश सकलेचा के पूर्व कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी भी कोरोना पाजिटिव पाए जा चुके है.

गौरतलब है कि भाजपा विधायक दिव्यराज सिंह राज्यसभा चुनाव में मतदान के दौरान भाजपा के वरिष्ठ नेताओं समेत कई विधायकों से मिले थे. इसके अगले दिन 20 जून को जब सकलेचा के संक्रमित होने की खबर आई तो दिव्यराज सिंह ने भी खुद को क्वारेंटाइन कर लिया था. इसके बाद दिव्यराज सिंह दिव्यराज सिंह का 27 जून को सैंपल लिया गया था. आज उनकी जांच रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आई है.

कांग्रेस मनाएंगी काला दिवस

कांग्रेस अपनी राज्य सरकार गिराने के सौ दिन पूूरे होंने पर कल 30 जून को काला दिवस मनाएगी. इस मौके पर कांग्रेस काले झंडे लेकर प्रदर्शन करेगी. अगर बरसात हुई तो काली छतरियां लेकर कांग्रेसी प्रदर्शन करेंगे. पूर्व जनसंपर्क मंत्री  पीसी शर्मा ने संवाददाताओं से  कहा है कि भाजपा ने कांग्रेस के 22 विधायकों की खरीद फरोख्त कर मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार को गिराकर लोकतंत्र की हत्या की थी.

इसके विरोध में हम कल काले झंडे लेकर प्रदर्शन करेंगे. अगर बरसात हुुई तो काली छतरियां लेकर प्रदर्शन किया जाएगा.पूर्वमंत्री शर्मा ने कहा है कि 30 जून को शिवराज सरकार के 100 दिन पूरे हो रहे हैं. इन 100 दिनों में सबसे महंगा पेट्रोल और डीजल प्रदेश में बिक राह है.

देश में सबसे ज्यादा महंगे बिजली बिल प्रदेश की जनता को भरना पड़ रहे हैं. प्रदेश में महंगाई अपने चरम पर है. इसके विरोध स्वरूप पूरे प्रदेश में 30 जून को कांग्रेस पार्टी काला दिवस मनाते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का पुतला दहन भी करेगी. गौरतलब है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ 22 कांग्रेस विधायकों के बगावत करने से 20 मार्च को मुख्यमंत्री कमलनाथ ने इस्तीफा दे दिया था. इसके बाद 23 मार्च को शिवराज सिंह चौहान ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी. 

Web Title: Coronavirus lockdown Madhya Pradesh another MLA positive 2 BJP one Congress infected

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे