Coronavirus lockdown: दिल्ली के 10 सांसदों से सीएम केजरीवाल ने की चर्चा, कहा- हमें एक साथ लड़ना होगा

By भाषा | Published: April 8, 2020 04:53 PM2020-04-08T16:53:24+5:302020-04-08T16:53:24+5:30

दिल्ली में लोकसभा के 7 और राज्यसभा के तीन सांसद है। लोकसभा के सभी सांसद भाजपा के और राज्यसभा के तीन एमपी आप के हैं। सीएम अरविंद केजरीवाल ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग द्वारा चर्चा की।

Coronavirus lockdown delhi CM Kejriwal discusses 10 MPs Delhi says We have to fight together | Coronavirus lockdown: दिल्ली के 10 सांसदों से सीएम केजरीवाल ने की चर्चा, कहा- हमें एक साथ लड़ना होगा

दिल्ली स्वास्थ्य विभाग के अनुसार राष्ट्रीय राजधानी में अभी तक कोरोना वायरस के 576 मामले सामने आए हैं। (file photo)

Highlightsदिल्ली के लोकसभा और राज्यसभा सांसदों के साथ कोरोना वायरस पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग द्वारा चर्चा की।कई सांसदों ने अच्छे सुझाव दिए है, उनको सरकार जल्द ही लागू करेगी। इस लड़ाई को हम सबको एकजुट हो कर लड़ना है।

नई दिल्लीः दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को राष्ट्रीय राजधानी के सांसदों के साथ कोरोना वायरस से निपटने के तरीकों पर चर्चा की और कहा ‘‘ हमें एक साथ लड़ना होगा।’’।

वीडियो कॉन्फ्रेंस में भाजपा के लोकसभा सांसदों और आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सासंदों ने मुख्यमंत्री के साथ कोविड-19 के संक्रमण को फैलने से रोकने के तरीकों पर चर्चा की। केजरीवाल ने ट्वीट किया, ‘‘ दिल्ली के लोकसभा और राज्यसभा सांसदों के साथ कोरोना वायरस पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग द्वारा चर्चा की।

कई सांसदों ने अच्छे सुझाव दिए है, उनको सरकार जल्द ही लागू करेगी। इस लड़ाई को हम सबको एकजुट हो कर लड़ना है।’’ कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए दिल्ली के संवदेनशील इलाकों में एक लाख रैपिड एंटीबॉडी परीक्षण कराने सहित पांच सूत्रीय कार्य योजना की घोषणा करने के एक दिन बाद केजरीवाल ने यह बैठक की। राष्ट्रीय राजधानी में भाजपा के सात लोकसभा सांसद और आप के तीन राज्यसभा सांसद है। दिल्ली स्वास्थ्य विभाग के अनुसार राष्ट्रीय राजधानी में अभी तक कोरोना वायरस के 576 मामले सामने आए हैं।

Web Title: Coronavirus lockdown delhi CM Kejriwal discusses 10 MPs Delhi says We have to fight together

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे