Coronavirus: BJP's ALL programs POSTPONED, due to caution | Coronavirus: भाजपा के कार्यक्रमों पर भी करोना की मार, सावधानी बरतते हुए लगाई पाबंदी
BJP का झंडा (फाइल फोटो)

Highlightsभाजपा अध्यक्ष जे. पी. नड्डा ने सभी राज्य इकाइयों को निर्देश दिया है कि वह सभी आयोजनों को फिलहाल टाल दें. इससे पहले कोरोना वायरस के कारण राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) की बेंगलुरु में होनी वार्षिक प्रतिनिधि सभा को भी रद्द किया गया था.

नई दिल्ली:कोरोना वायरस का असर आम लोगों के साथ-साथ राजनीति पर भी नजर आने लगा है. मध्यप्रदेश के सियासी संकट में जहां बेंगलुरु से लौटे विधायकों के कोरोना संक्रमण की जांच कराई जा रही है. वहीं, भाजपा ने संक्रमण के विस्तार को देखते हुए ऐहतियातन अपने सभी कार्यक्र म टालने का फैसला किया है.

सूत्रों के मुताबिक भाजपा अध्यक्ष जे. पी. नड्डा ने सभी राज्य इकाइयों को निर्देश दिया है कि वह सभी आयोजनों को फिलहाल टाल दें. साथ ही नड्डा ने पार्टी कार्यकर्ताओं को व्यक्तिगत सावधानी बरतते हुए लोगों के बीच जाकर कोरोना वायरस संक्रमण के बारे में जागरु कता कार्यक्रम चलाने का भी निर्देश दिया है.

इससे पहले कोरोना वायरस के कारण राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) की बेंगलुरु में होनी वार्षिक प्रतिनिधि सभा को भी रद्द किया गया था. यह बैठक 15 से 17 मार्च के बीच होने वाली थी. जिसमें आरएसएस और सहयोगी संगठनों के लगभग 1500 नेताओं को शामिल होना था. बैठक में संघ प्रमुख मोहन भागवत, भैयाजी जोशी, कृष्ण गोपाल के अलावा 5 सह सरकार्यवाह और नड्डा सहित अन्य नेता भी आने वाले थे. बताया जाता है कि प्रतिनिधि सभा की बैठक की अगली तारीख मार्च अंत में तय की जाएगी.

बैठक में शामिल होने के लिए भाजपा और संघ के कई नेता बेंगलुरु पहुंच भी चुके थे. इनमें नड्डा, संगठन महामंत्री बी. एल. संतोष और महासचिव राम माधव शामिल हैं.

Web Title: Coronavirus: BJP's ALL programs POSTPONED, due to caution
राजनीति से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे