Lockdown पर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा का ट्वीट- धन्यवाद सोनिया जी, देश बहुत जल्द संकट पर विजय प्राप्त करेगा, हम सभी मिलकर कोरोना को हराएंगे 

By भाषा | Published: April 14, 2020 07:10 PM2020-04-14T19:10:38+5:302020-04-14T19:10:38+5:30

देश में कोरोना को हराने के लिए पक्ष और विपक्ष एक साथ है। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी सहित विपक्ष के सभी नेता से कहा कि हम सभी मिलकर इस महामारी को हरा देंगे।

Corona virus Delhi BJP president JP Nadda's tweet lockdown Thank you Sonia ji country will conquer crisis very soon | Lockdown पर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा का ट्वीट- धन्यवाद सोनिया जी, देश बहुत जल्द संकट पर विजय प्राप्त करेगा, हम सभी मिलकर कोरोना को हराएंगे 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को देशव्यापी लॉकडाउन को 3 मई तक बढ़ाने की घोषणा की जिसका वर्तमान चरण 14 अप्रैल को समाप्त हो रहा है। (file photo)

Highlightsनड्डा ने कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में कांग्रेस के सहयोग के लिये सोनिया गांधी को धन्यवाद दिया।लोगों से अपील की, ‘‘ मैं आशा करती हूं कि आप सभी बंद का पूरी तरह पालन कर रहे होंगे।

नई दिल्लीः भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने मंगलवार को कोरोना वायरस संकट के दौरान लोगों से घरों में रहने और लॉकडाउन के नियमों का पालन करने की अपील करने के लिए कांग्रेस अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को धन्यवाद दिया।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के राष्ट्र के नाम संबोधन से कुछ ही समय पहले सोनिया गांधी ने अपने वीडियो संदेश में इस संकट के समय लोगों को अपनी पार्टी की ओर से पूरे सहयोग का आश्वासन दिया । साथ ही उन्होंने विश्वास जताया कि मजबूत हौंसलों के साथ देश बहुत जल्द इस संकट पर विजय प्राप्त करेगा।

उन्होंने लोगों से अपील की, ‘‘ मैं आशा करती हूं कि आप सभी बंद का पूरी तरह पालन कर रहे होंगे। आप सभी दूरी बनाए रखने का पूरी तरह पालन करें।'' सोनिया गांधी ने यह भी कहा कि सबके सहयोग के बिना इस लड़ाई को जीतना संभव नहीं होगा।

इसके बाद, भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने ट्वीट किया, ‘धन्यवाद सोनिया जी। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें।’ बहरहाल, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को देशव्यापी लॉकडाउन को 3 मई तक बढ़ाने की घोषणा की जिसका वर्तमान चरण 14 अप्रैल को समाप्त हो रहा है।

भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने मंगलवार को लोगों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 7 सूत्र वाक्यों और 3 मई तक लॉकडाउन के दिशानिर्देशों का अक्षरश: पालन करने को कहा ताकि कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में जीत हासिल की जा सके । नड्डा ने अपने ट्वीट में कहा, ‘‘ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज देश में लॉकडाउन की अवधि 3 मई तक बढ़ाने की घोषणा की।

हमें इसका पालन पूर्ण संयम और संकल्प के साथ करना है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘ मुझे पूर्ण विश्वास है कि जिस तरफ़ हमने अभी तक एकजुट होकर हर निर्देश का पालन किया, वैसे ही आगे भी करेंगे और कोरोना को हराएँगे।’’ भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री ने इस वैश्विक महामारी के समय हमें सप्तपदी का विजय मार्ग दिखाया है और हमें इन सात वाक्यों का अक्षरश: पालन करना है।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने राष्ट्र के नाम संदेश में कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में सरकार की मदद के लिये आने वाले दिनों में लोगों से सात बातों पर समर्थन मांगा ताकि इस महामारी को परास्त किया जा सके। प्रधानमंत्री ने इसके तहत लोगों से बुजुर्गो का ध्यान रखने, सामाजिक दूरी का पालन करने, गरीबों के प्रति संवेदनशीलता का परिचय देने, बाहर निकलते समय अपना चेहरा कपड़े से ढकने आदि पर अमल करने की अपील की। 

Web Title: Corona virus Delhi BJP president JP Nadda's tweet lockdown Thank you Sonia ji country will conquer crisis very soon

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे