Conspiracy being hatched against Uddhav government in Bihar and Delhi in case of Sushant Singh Rajput: Sanjay Raut | सुशांत सिंह राजपूत के मामले में बिहार व दिल्ली में उद्धव सरकार के खिलाफ साजिश रची जा रही है: संजय राउत
संजय राउत (फाइल फोटो)

Highlightsसुशांत सिंह राजपूत मामले में पिछले दिनों बिहार व महाराष्ट्र पुलिस आमने-सामने थी।बिहार सरकार ने मुंबई से पुलिस को वापस बुला लिया है और इस मामले को सीबीआई को सौंप दिया है। बिहार प्रदेश शिवसेना ने पिछले दिनों शरद पवार, सोनिया गांधी, मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और मंत्री आदित्य ठाकरे को बॉलीवुड का दलाल बताया है।

नई दिल्ली: शिवसेना नेता व राज्यसभा सदस्य संजय राउत ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर बिहार और दिल्ली में जिस तरह की राजनीति की जा रही है, मैं मानता हूं कि महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ साजिश रची जा रही है। इसके साथ ही राउत ने कहा कि मुंबई पुलिस सक्षम है और सच्चाई को सामने लाने की पूरी कोशिश कर रही है। 

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में पिछले दिनों बिहार व महाराष्ट्र पुलिस आमने-सामने थी। इसके बाद दोनों राज्य की सरकार ने इस मामले में बयान देकर साफ कर दिया कि यह मामला अब सिर्फ दो राज्यों की पुलिस की नहीं बल्कि अब यह मामला राजनीतिक होकर दो राज्यों की सरकार के बीच का हो गया है।

हालांकि, बिहार सरकार ने मुंबई से पुलिस को वापस बुला लिया है और इस मामले को सीबीआई और ईडी को सौंप दिया है। 

बिहार शिवसेना ने उद्धव ठाकरे को बताया बॉलीवुड का दलाल

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या के मामले को लेकर अब शिवसेना नेतृत्व का विरोध उनकी ही पार्टी नेताओं के द्वारा शुरू हो गया है। बिहार प्रदेश शिवसेना ने पिछले दिनों शरद पवार, सोनिया गांधी, मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और मंत्री आदित्य ठाकरे को बॉलीवुड का दलाल बताया है। बिहार प्रदेश शिवसेना ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में महाराष्ट्र के तीन मंत्री का हाथ है।

अगर बिहार में कोई भी शिवसेना का नेता आएगा तो हमलोग उस नेता को जबरन 14 दिनों के लिए कोरेनटाइन भी करेंगे। बिहार प्रदेश शिवसेना ने आज प्रेस वार्ता कर अपनी ही पार्टी के खिलाफ जमकर बोला। साथ ही सुशांत मामले में पार्टी द्वारा किये गये कार्य को लेकर बिहार की जनता से माफी मांगी।

बिहार प्रदेश शिवसेना प्रवक्ता ने संजय राउत को बताया दाऊद का कैशियर-

पिछले दिनों प्रदेश प्रवक्ता विकास ज्योति ने कहा कि उनकी पार्टी शिवसेना और कांग्रेस ने जो किया उसे किसी भी तरह से सही नहीं माना जा सकता है। पार्टी के इस कार्य का वे विरोध करते हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय रावत दाऊद इब्राहिम का कैशियर हैं जो हफ्ता वसूली करता है।

वहीं उन्होंने एनसीपी प्रमुख शरद यादव, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और शिवा सेना प्रमुख व महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और उनके बेटे आदित्य ठाकरे को बॉलीवुड के चार दलाल भी बताया है। विकास ज्योति ने कहा कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सदिंग्ध मौत मामले में महाराष्ट्र के तीन मंत्री का भी हाथ है।

उन्होंने कहा कि जिस तरह से जांच को मुंबई गए आईपीएस विनय तिवारी को वहां जबरन क्वारेंटाइन किया गया। उसी तरह से अगर बिहार में कोई भी शिवसेना का नेता आएगा तो हमलोग उसे जबरन 14 दिनों के लिए कोरेनटाइन भी करेंगे।

Web Title: Conspiracy being hatched against Uddhav government in Bihar and Delhi in case of Sushant Singh Rajput: Sanjay Raut
राजनीति से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे