संसद से सड़क और सड़क से अदालत तक पीएम केयर्स का हिसाब मांगेगी कांग्रेस

By शीलेष शर्मा | Published: July 12, 2020 05:45 AM2020-07-12T05:45:03+5:302020-07-12T05:45:03+5:30

कांग्रेस तय कर चुकी है कि संसद से सड़क और सड़क से अदालत तक पी एम केयर्स फंड का हिसाब मांगने के लिये कोशिश करेगी। रणदीप सुरजेवाला ने जिस तरह इस मुद्दे पर मोदी के खिलाफ हमला बोला उससे साफ़ था कि कांग्रेस इसको लेकर हर स्तर पर संघर्ष की तैयारी कर चुकी है। 

Congress will protest for PM Cares fund details | संसद से सड़क और सड़क से अदालत तक पीएम केयर्स का हिसाब मांगेगी कांग्रेस

कांग्रेस लगातार पीएम केयर्स फंड को लेकर सरकार पर हमलावर है। (फाइल फोटो)

Highlights प्रधानमंत्री मोदी की झूठ बोलने की राजनीति पर करारा हमला बोलते हुये राहुल गाँधी ने महज एक शब्द "असत्याग्रही " लिख कर सैंकड़ों शब्द वाण भेद दिये।उनका हमला चीनी सेना की घुसपैंठ ,पी एम केयर फंड ,सबसे बड़ी विद्द्युत परियोजना जैसे मुद्दों को लेकर था।

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री मोदी की झूठ बोलने की राजनीति पर करारा हमला बोलते हुये राहुल गाँधी ने महज एक शब्द "असत्याग्रही " लिख कर सैंकड़ों शब्द वाण भेद दिये ,उनका हमला चीनी सेना की घुसपैंठ ,पी एम केयर फंड ,सबसे बड़ी विद्द्युत परियोजना जैसे मुद्दों को लेकर था क्योंकि कांग्रेस मानती है कि मोदी देश से झूठ बोल रहे हैं जिसे कांग्रेस बे नक़ाब करना चाहती है। 

राहुल ने इसी क्रम में दूसरा ट्वीट किया "प्रधानमंत्री उन लोगों के नाम उजागर करने से क्यों डर रहे हैं जिन्होंने पीएम केयर्स में चंदा दिया है। सभी को पता है चीनी कंपनियां हुआवेई ,सिओमी ,टिक टॉक ,वन प्लस ने पैसा दिया है ,वह ब्योरा सार्वजनिक क्यों नहीं करते "राहुल ने यह मुद्दा पार्टी सांसदों की बैठक में भी उठाया जब अधीर रंजन चौधरी ने पी ए सी की बैठक में भाजपा सांसदों के विरोध का ब्यौरा बैठक में रखा। 

सूत्रों के अनुसार कांग्रेस तय कर चुकी है कि संसद से सड़क और सड़क से अदालत तक पी एम केयर्स फंड का हिसाब मांगने के लिये कोशिश करेगी। रणदीप सुरजेवाला ने जिस तरह इस मुद्दे पर मोदी के खिलाफ हमला बोला उससे साफ़ था कि कांग्रेस इसको लेकर हर स्तर पर संघर्ष की तैयारी कर चुकी है। 

उन्होंने कहा नये भारत में पी एम केयर्स फंड की जाँच संसद की लोक लेखा समिति नहीं कर सकती ,इसकी जाँच सी ऐ जी नहीं कर सकता ,नागरिकों को इस पर सवाल करने का अधिकार नहीं है ,मोदी जी का नारा है ,कभी कोई हिसाब नहीं दूंगा।

Web Title: Congress will protest for PM Cares fund details

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे