मध्य प्रदेश उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने जारी की दूसरी लिस्ट, इन्हें बनाया गया है उम्मीदवार

By अनुराग आनंद | Published: September 27, 2020 04:47 PM2020-09-27T16:47:20+5:302020-09-27T16:47:20+5:30

अभी मध्य प्रदेश विधानसभा उपचुनाव में चार और सीटों पर कांग्रेस की तरफ से उम्मीदवारों के ऐलान होने बाकी हैं। 

Congress released second list for Madhya Pradesh by-election, they have been made candidates | मध्य प्रदेश उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने जारी की दूसरी लिस्ट, इन्हें बनाया गया है उम्मीदवार

सांकेतिक तस्वीर (फाइल फोटो)

Highlightsदूसरी लिस्ट में जौरा विधानसभा से पंकज उपाध्याय, सुमावली से अजब कुशवाहा,ग्वालियर पूर्व से सतिश सिकरवार पर कांग्रेस ने भरोसा किया है। पोहरी से हरिवल्लभ शुक्ला, मुंगावली से कन्हैयालाल लोधी, सुरखी से पारूल साहू, मांधाता विधानसभा से उत्तम राज सिंह को उम्मीदवार बनाया गया है।इसके पहले भी कांग्रेस ने अपने 15 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया था। 

नई दिल्ली: कांग्रेस ने मध्य प्रदेशउपचुनाव के लिए उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी कर दी है। मिल कांग्रेस की तरफ से जारी लिस्ट में इस बार 9 प्रत्याशियों का ऐलान किया गया है। 

मिल रही जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस की दूसरी लिस्ट में ज्यादातर दूसरे दल से आए लोगों पर पार्टी ने भरोसा जताया है। अभी प्रदेश के चार और सीटों पर कांग्रेस की तरफ से उम्मीदवारों के ऐलान होने बाकी हैं। 

बता दें कि दूसरी लिस्ट में जौरा विधानसभा से पंकज उपाध्याय, सुमावली से अजब कुशवाहा,ग्वालियर पूर्व से सतिश सिकरवार, पोहरी से हरिवल्लभ शुक्ला, मुंगावली से कन्हैयालाल लोधी, सुरखी से पारूल साहू, मांधाता विधानसभा से उत्तम राज सिंह, बदनावर से अभिषेक सिंह टिंकू और सुवासरा से राकेश पाटीदार को कांग्रेस ने उपचुनाव के लिए उम्मीदवार बनाया है। 

Image

अभी जिन चार सीटों पर कांग्रेस द्वारा नाम आने हैं उनमें मेहगांव, मुरैना, बदनावर और बड़ा मल्हार है। इसके पहले भी कांग्रेस ने अपने 15 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया था। 

आपको बता दें कि सीटों को लेकर हमेशा पहले घोषणा करने वाली भाजपा पार्टी इस बार कांग्रेस के उम्मीदवारों के नाम आने का इंतजार कर रही थी। जल्द ही भाजपा भी उपचुनाव के लिए उम्मीदवारों के नाम की लिस्ट जारी कर सकती है।   

Web Title: Congress released second list for Madhya Pradesh by-election, they have been made candidates

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे