‘मन की बात’ वीडियो को मिल रहे ‘डिस्लाइक’ के पीछे है कांग्रेस का हाथ: भाजपा

By भाषा | Published: September 1, 2020 04:57 AM2020-09-01T04:57:51+5:302020-09-01T04:57:51+5:30

भाजपा की आईटी विभाग के प्रमुख अमित मालवीय ने ट्वीट किया कि पिछले 24 घंटे में यूट्यूब पर मन की बात वीडियो को डिस्लाइक करने का संगठित प्रयास किया गया।

Congress is behind the 'disliked' Mann Ki Baat video: BJP | ‘मन की बात’ वीडियो को मिल रहे ‘डिस्लाइक’ के पीछे है कांग्रेस का हाथ: भाजपा

पीएम नरेंद्र मोदी के मन की बात का फोटो (फाइल फोटो)

Highlightsअमित मालवीय ने कहा कि कांग्रेस का विश्वास इतना कम है कि वह एक तरह की जीत के रूप में इसका जश्न मना रही है। कांग्रेस के कई हैंडल ने ‘मन की बात’ वीडियो को ‘डिस्लाइक’ करने का अभियान चलाया था।

नयी दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने सोमवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘मन की बात’ कार्यक्रम के वीडियो को पार्टी द्वारा यूट्यूब पर पोस्ट किये जाने के बाद मिले ‘डिस्लाइक’ का 98 फीसद हिस्सा विदेश से है और उसने उसमें कांग्रेस के शामिल होने का आरोप लगाया।

भाजपा की आईटी विभाग के प्रमुख अमित मालवीय ने ट्वीट किया, ‘‘ पिछले 24 घंटे में यूट्यूब पर मन की बात वीडियो को डिस्लाइक करने का संगठित प्रयास किया गया....कांग्रेस का विश्वास इतना कम है कि वह एक तरह की जीत के रूप में इसका जश्न मना रही है।

हालांकि, यूट्यूब के डाटा बताते हैं कि डिस्लाइक का महज दो फीसद हिस्सा ही भारत से है।’’ उन्होंने लिखा, ‘‘हमेशा की तरह बाकी 98 फीसद हिस्सा भारत से बाहर का है। विदेश से बॉट्स और ट्विटर एकाउंट कांग्रेस के जेइई-नीट विरोधी अभियान का निरंतर हिस्सा रहे हैं।

राहुल गांधी के तुर्कीवाले बॉट्स की गतिविधि बहुत बढ़ गयी है। यह तुर्की आसक्ति क्या है, राहुल?’’ प्रदेश इकाइयों और अन्य विभागों का प्रतिनिधित्व करने वाले कांग्रेस के कई हैंडल ने ‘मन की बात’ वीडियो को ‘डिस्लाइक’ करने का अभियान चलाया था। भाषा राजकुमार दिलीप दिलीप

Web Title: Congress is behind the 'disliked' Mann Ki Baat video: BJP

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे