'कर्मचारियों के हक पर डाका डालना सरकार की ओछी मानसिकता', कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जीतू पटवारी का हमला

By शिवअनुराग पटैरया | Published: May 30, 2020 08:10 PM2020-05-30T20:10:08+5:302020-05-30T20:10:08+5:30

मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष और प्रभारी मीडिया विभाग जीतू पटवारी ने अपने बयान में कहा है कि शिवराज सरकार में हर तरफ शोषण का तांडव चल रहा है।

Congress Committee President Jeetu Patwari's statement Poor mentality of shivraj government rob employees rights | 'कर्मचारियों के हक पर डाका डालना सरकार की ओछी मानसिकता', कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जीतू पटवारी का हमला

मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष और प्रभारी मीडिया विभाग जीतू पटवारी (file-photo)

Highlightsमध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष और प्रभारी मीडिया विभाग जीतू पटवारी ने शिवराज सरकार पर निशाना साधा है।जीतू पटवारी ने बयान जारी कर कहा हैं कि शिवराज सरकार में हर तरफ शोषण का तांडव चल रहा है।

भोपाल: मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष और प्रभारी मीडिया विभाग जीतू पटवारी ने बयान जारी कर कहा हैं कि शिवराज सरकार में हर तरफ शोषण का तांडव चल रहा है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जहां एक ओर कोरोना संक्रमण की लड़ाई में पूरी निष्ठा के साथ दिन-रात अपनी सेवाएं दे रहे कर्मचारियों को बगैर सुविधाओं के ड्यूटी करने के लिए मजबूर कर रहे हैं। 

वहीं दूसरी ओर उनका एरियर और डीए न देकर उन्हें उनके हक के लिए तरसा रहे हैं।  पटवारी ने कहा कि राज्य सरकार कर्मचारियों की कर्जदार बन गई हैं, वहीं उनके हक के 38 हजार करोड़ रुपए डूबने का खतरा है। राज्य के कर्मचारियों के एरियर और डीए की कटौती की जाती है और स्थितियां नहीं सुधरी तो उन्हें आगे भी कर्मचारियों को नुकसान उठाना पड़ सकता है।

वहीं एमपी में कोरोना संक्रमण की बात करें तो स्वास्थ्य विभाग के बुलेटिन के अनुसार शुक्रवार को प्रदेश में कोरोना के 192 नए मरीज सामने आये जबकि शुक्रवार को 219 मरीजों को उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दी गयी। प्रदेश में शुक्रवार शाम तक कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या 3,042 थी। बैठक में सुलेमान ने बताया कि प्रदेश में कोरोना मरीजों की ठीक होने की दर 56 प्रतिशत हो गई है जबकि देश में यह 42.8 फीसदी है। शुक्रवार रात तक मध्यप्रदेश में कुल 7,645 लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई।

 

 

Web Title: Congress Committee President Jeetu Patwari's statement Poor mentality of shivraj government rob employees rights

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे